उत्तराखण्ड के वित्त मंत्री का वीडियो हुआ वायरल,क्या है मामला

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

उत्तराखण्ड की सत्ताधारी भाजपा सरकार के​ वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो ऋषिकेश का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र नेगी नाम के एक व्यक्ति की जनसमस्याओं को लेकर मंत्री से बातचीत गाली गलौच तक पहुंच गई और मंत्री,उनके सुरक्षा कर्मी और पीआरओ ने उसके साथ मारपीट की।


यह वायरल वीडियो उत्तराखण्ड ​सहित देश भर में चर्चाओं में है। चर्चाओं में रहने वाले प्रदेश के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के वायरल वीडियो आने के बाद विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला बोल दिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल उनके सुरक्षाकर्मी और जन संपर्क अधिकारी का किसी व्यक्ति के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे है।


वित्त मंत्री के मार पिटाई वाले वीडियो के सामने आने के बाद खुद वित्त मंत्री पिटने वाले व्यक्ति के ऊपर ही हमले का आरोप लगा रहे हैं। उन्होने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति ने उन पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और हमला करने की कोशिश की।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर भाजपा जहां एक ओर इसे वित्त मंत्री पर हमला बता रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल पर हुए कथित हमले की कड़े शब्दों मे निंदा करते हुए और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि जिस तरह से कैबिनेट मंत्री और युवक के बीच विवाद ने तूल पकड़ा और नौबत हाथापाई तक पहुंची यह दुखद है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री पर हुए हमले को लेकर कड़ी कार्यवाही अमल मे लायी जायेगी। ऐसी घटनाओं से अच्छा संदेश नही जाता है। भट्ट ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र मे सभी से संयमित आचार और व्यवहार की अपेक्षा की जाती है। वही बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कि जब तक इस पूरे वीडियो की जांच नहीं हो जाती है और मामले की सच्चाई सामने नहीं आ पाती है तब तक इस विषय पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा बीजेपी के नेता विधायक और मंत्रियों को सत्ता का नशा हो गया है और वह गुंडागर्दी करते हुए सड़कों पर उतर आए है। कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने सरकार से ऐसे मंत्रियों को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की जो कि मर्यादा तक भूल चुके है।