उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Weather Update- चार दिन तक उत्तराखण्ड में रहेगा ऐसा मौसम

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पूरे उत्तराखण्ड में इस समय मानसून की वर्षा से जनजीवन अस्त-व्यस्त है। मौसम​ विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो इसके अनुसार अगले चार दिनों तक इससे निजात मिलने की उम्मीद कम ही है।

मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार 10 अगस्त को उत्तराखंड के देहरादून , टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत, बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों के अनेक स्थानों व शेष जनपदों के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा और गर्जन के साथ साथ बौछार हो सकती है। 

11 अगस्त को पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ स्थानों व मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा और गर्जन के साथ बौछार होने की संभावना व्यक्त की गई है। वहीं, 12 अगस्त को पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ स्थानों व मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा और गर्जन के साथ बौछार हो सकती है।

अगस्त को राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ स्थानों व मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा और गर्जन के साथ बौछार होने की संभावना व्यक्त की गई है।

Related posts

लोहाघाट में कन्या धन योजना से वंचित छात्राओं का क्रमिक अनशन शुरू

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand election 2022- कांग्रेस का घोषणापत्र कल होगा जारी, गैरसैंण, भू-कानून,और पुरानी पैंशन जैसे मुद्दों को मिल सकती है जगह !

सैमसंग ने भारत में पेश किया नया स्मार्ट मॉनिटर एम8

Newsdesk Uttranews