shishu-mandir

अगर आप भी washing machine खरीदने की कर रहे हैं planning, तो 900 रुपए से भी कम में मिल रहा है ये washing machine , पढ़िए पूरी खबर

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

क्या आप भी एक नई Washing Machine खरीदने की planning कर रहे हैं? अगर आपका बजट और जरूरत दोनों कम हैं या फिर आप एक portable Washing Machine की तलाश में हैं, तो हम आपके लिए एक बेहतरीन product लेकर आए हैं। कीमत और साइज के लिहाज से यह product हमें काफी आकर्षक लगा है। 900 रुपये से भी कम में आप इसे खरीद सकते हैं, जो Washing Machine की तरह काम करेगा। आइए जानते हैं इसकी details।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

Mini Washing Machine Price


Amazon पर कई सारे product Mini Washing Machine या फिर पोर्टेबल Washing Machine के नाम से लिस्ट हैं। लेकिन इसमें हमें Nexpress का अल्ट्रासोनिक टर्बाइन वाली Mini Washing Machine मिली। इसकी कीमत 899 रुपये है, जिसे आप USB केबल के जरिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये product business trip और सामान्य सफर के दौरान इस्तेमाल करने के लिए best option है। वैसे तो यह Amazon पर 2,499 रुपये की कीमत पर लिस्ट है, लेकिन 64 परसेंट Discount के बाद इसे 899 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसका वजन सिर्फ 200 ग्राम है और इसकी क्षमता एक किलोग्राम तक है

कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं आप?


सबसे पहले आपको एक बाल्टी की जरूरत होगी। इसमें पानी, कपड़े और डिटर्जेंट के बाद आपको इस Portable/Mini Washing Machine को सेट करना होगा। इसके बाद आपको इसे प्लगइन करना होगा और फिर पावर बटन पर लगाना होगा।

Company की मानें तो यह product शुरुआती 2 मिनट में टर्बाइन क्लीन करता है और फिर 1.5 मिनट तक अल्ट्रासोनिक वाइब्रेशन क्लीनिंग होगी। इसके बाद 5 मिनट तक Bubbling क्लीनिंग होगी। यह process अगले 30 मिनट तक चलेगा, जिससे आपके कपड़े साफ हो जाएंगे। हालांकि, इस product का इस्तेमाल सिर्फ हल्के कपड़ों के लिए ही किया जा सकता है।

यानी यह आपके घर में इस्तेमाल होने वाली बड़ी Washing Machine की तरह काम नहीं करेगी। बता दें कि Amazon पर कई और ब्रांड्स के भी प्रोडक्ट्स लिस्ट हैं। इस प्राइस रेंज में आपको KBzone की भी पोर्टेबल washing machine मिल जाएगी। वहीं 1000 रुपये तक के बजट में आपको M2 Enterprise का प्रोडक्ट मिल जाता है।