अल्मोड़ा में विवाहिता (vivahita)महिला ने जहर गटका, मौत(death)

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

हवालबाग के बल्टा गांव निवासी थी विवाहिता(vivahita)

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा: 28 फरवरी: अल्मोड़ा के हवालबाग ब्लॉक निवासी एक विवाहिता महिला ने शुक्रवार की शाम के समय में जहर गटक लिया. उसे अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार हवालबाग ब्लॉक के बल्टा गांव निवासी इंद्रा देवी 28 पत्नी प्रदीप कुमार(vivahita) ने शुक्रवार अज्ञात कारणों से घर में रखे विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. बदहवासी में परिजन उसे अस्पताल लाए जहां उसकी मौत हो गई.

see it

बताया जा रहा है कि महिला(vivahita) उस वक्त घर में अकेली थी. परिजन गांव में ही किसी शादी में शरीक होने गए थे. ग्रामीणों ने बताया कि शादी समारोह से वापस लौटी मृतका की सांस ने महिला को गंभीर हालत कमरे में पड़ा देखा.

बहु को गंभीर हालत में देख उसकी सास ने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना विवाहिता(vivahita) के पति को दी जो शादी समारोह में शामिल होने गांव से बाहर गए थे.

see it also

ग्रामीणों ने आनन फानन में एसडीआरफ की टीम की मदद से मृतका को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी मौत हो गई.

see it also

अस्पताल के डाक्टर प्रवीण कुमार लसपाल ने बताया कि मृतका(vivahita) ने काफी देर पहले ही विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया होगा. अस्पताल पहुंचते ही महिला की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद महिला के परिजन व महिला के पति के साथ अन्य ग्रामीण भी अस्पताल पहुंच गए.

medical hall

घटना के बाद महिला(vivahita) के परिजन सकते में आ गए है.महिला ने जहर किस कारण खाया इसका पता नहीं चल सका है. मृतका का पति मजदूरी कर घरवालों का पालन पोषण करता है. बताया जा रहा है कि उसकी एक चार साल की बच्ची भी है. 

prakash ele 1

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

awasiya vishvvidhyalaya
Joinsub_watsapp