Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा छात्र संघ (SSJ CAMPUS) अध्यक्ष पर लगाया फर्जी सिग्नेचर कर भुगतान लेने का आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना परिसर (SSJ CAMPUS) के छात्र संघ पदाधिकारियों ने अपने ही छात्र संघ के अध्यक्ष पर फर्जी सिग्नेचर करने का आरोप लगाया है।

prakash

सोबन सिंह जीना परिसर (SSJ CAMPUS) छात्र संघ उपाध्यक्ष अरविंद सिंह बोहरा और छात्र संघ महासचिव नवीन कनवाल ने परिसर निदेशक प्रो0 जगत सिंह बिष्ट को दो अलग अलग ज्ञापन सौपें है।

medical hall

ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि पूर्व में सोबन सिंह जीना परिसर (SSJ CAMPUS) के छात्र संघ पदाधिकारियों की सहमति से पानी की व्यवस्था के लिये मोटर लगाये जाने के लिये दस हजार रूपये की धनराशि छात्र संघ कोष से निकाली गई लेकिन आज की तिथि तक मोटर नही लगाई गई है।

awasiya vishvvidhyalay

और इसके बाद भी सोबन सिंह जीना परिसर (SSJ CAMPUS) के छात्र संघ अध्यक्ष ने छात्र संघ पदाधिकारियों के फर्जी हस्ताक्षर कर सामान मंगाया है। ज्ञापन में छात्र संघ के इन पदाधिकारियों ने कहा कि उनके पद की छात्र संघ अध्यक्ष द्वारा तौहीन की जा रही है। ज्ञापन में कहा है कि पूर्व में भी उनके द्वारा परिसर निदेशक को फर्जी तरीके से हस्ताक्षर कर सरकारी धन का दुरूप्रयोग किये जाने की शिकायत की गई थी ​लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नही की गई।

ज्ञापन में तीन दिन के भीतर कार्यवाही ना होने पर इस्तीफा देने की चेतावनी दी गई है।


सोबन सिंह जीना परिसर
(SSJ CAMPUS) में छात्र संघ पदाधिकारियों के बीच विवाद कोई नया नही है। कुछ दिन पूर्व ही छात्र संघ पदाधिकारियों ने छात्र संघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती पर कक्षाओं में लगाये गये पंखो पर अपना नाम लिखवाने पर आपत्ति जताई थी।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें   click to like facebook page

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos

उत्तरा न्यूज के टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें

https://t.me/s/uttranews1