Vishal Mega Mart
Vishal Mega Mart

Vishal Mega Mart, Rumored to be corona infected

हल्द्वानी, 23 जुलाई 2020
कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जहां एक ओर स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी व अन्य कोरोना वारियर्स दिन रात जुटे हुए है वही, कुछ अराजक तत्व सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने से बाज नहीं आ रहे है.

ऐसा ही मामला बीते बुधवार को नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर में सामने आया. कुछ अराजक तत्वों ने सोशल मीडिया में शहर के बीचों बीच स्थित विशाल मेगा मार्ट (Vishal Mega Mart) के मैनेजर व कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की अफवाह फैला दी. यह खबर कुछ ही देर बाद शहर में आग की तरह फैल गई और लोगों में हड़कंप मच गया.

मामले की भनक जैसे ही विशाल मेगा मार्ट(Vishal Mega Mart) के प्रबंधक को लगी तो वह सकते में आ गए. प्रबंधक ने मामले की शिकायत साइबर सेल पुलिस से की. साइबर सेल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

विशाल मेगा मार्ट (Vishal Mega Mart) के प्रबंधक विमल पांडे ने मीडिया को बताया कि, मेगा मार्ट में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों का पूर्व में कोरोना टेस्ट कराया गया है सभी की रिपोर्ट नेगेटिव है. किसी भी कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर अफवाह है. उन्होंने बताया कि मामले की​ शिकायत साइबर सेल पुलिस से की है.

उत्तरा न्यूज आप सभी सम्मानित जनों से अनुरोध करता है कि सोशल मीडिया की इस प्रकार की झूठी एवं भ्रामक अफवाहों पर ध्यान ना दें वास्तविकता को जाने बगैर किसी भी मैसेज व पोस्ट पर विश्वास ना करें. आपकी एक छोटी सी लापरवाही किसी व्यक्ति की जान को आफत में डाल सकती है.

अपडेट न्यूज के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw