Vidaai Viral Video: अपनी विदाई में लड़की को नहीं आया रोना, सबको किया बाय-बाय और हंसते हुए कहा मां रोना नहीं आ रहा

Smriti Nigam
2 Min Read

Vidaai Viral Video: शादी के बाद दुल्हन दुल्हन की विदाई का समय काफी इमोशनल होता है। लड़की के घर छोड़कर पहली बार ससुराल जाने पर माता-पिता सहित पूरा परिवार काफी भावुक हो जाता है लेकिन अब इस समय सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो सामने आ रहा है जो काफी वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप न सिर्फ हैरान होंगे बल्कि आप अपनी हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

new-modern

दरअसल विदाई के समय दुल्हन अपनी मां से कहती है की मां मुझे रोना नहीं आ रहा है और वह घर से हंसते-हंसते विदा लेती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विदाई के दौरान दुल्हन अपनी मां से कहती है, “मम्मी रोना नहीं आ रहा यार। सुबह मिलते हैं. मैं बहुत थक गई हूं, मैं बहुत भूखी हूं, मुझे खाना खाना है। हैशटैग मेरी विदाई हो रही है।”

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @amairacreationofficial के हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कई इंटरनेट यूजर इस पर अपना मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा  कम ही बार देखने को मिलता है जब विदाई के समय दुल्हन इस रूप में दिखती है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर कई इंटरनेट यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा, “जब लहंगा और लड़कों दोनों अपनी पसंद का हो।” एक और यूजर ने लिखा, “ससुराल वाले रूला देंगे।” एक और यूजर ने लिखा, “जब अपनी पसंद से शादी हो तो ऐसा ही होता है।”