Almora: विक्टोरिया क्लब पहली बार आयोजित करेगा टैस्ट क्रिकेट प्रतियोगिता( cricket competition)

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

Almora: Victoria Club will organize test cricket competition for the first time

ezgif-1-436a9efdef

विक्टोरिया क्लब के अध्यक्ष मनोज सिंह पवार ने बताया है कि आगामी 05 अगस्त से हेमवंती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में ओपन विक्टोरिया चैंपियन लीग क्रिकेट प्रतियोगिता(cricket competition) आयोजित की जाएगी।

अल्मोड़ा, 03 अगस्त 2022- विक्टोरिया क्लब के अध्यक्ष मनोज सिंह पवार ने बताया है कि आगामी 05 अगस्त से हेमवंती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में ओपन विक्टोरिया चैंपियन लीग क्रिकेट प्रतियोगिता(cricket competition) आयोजित की जाएगी।

cricket competition
victoriya club members

उन्होंने बताया कि प्रत्येक मैच 30-30 ओवर के लाल रंग की गेंद से सफेद ड्रेस में खेले जाएंगे।
मनोज सिंह पवार ने बतलाया प्रतियोगता का मुख्य उद्वेश्य हेमवंती नंदन बहुगुणा स्टेडियम अल्मोड़ा में आगामी 13 अगस्त से होने वाले टैस्ट मैच से सम्बन्धित है। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाली टीमों के खिलाड़ियों में से ही एक 20 सदस्यीय खिलाड़ियों की टेस्ट टीम का चयन किया जाएगा जो जिले के बाहर से आने वाली टेस्ट टीम के साथ एक 5 दिवसीय टेस्ट मैच खेलेगी।

पहली बात आयोजित होगी टैस्ट cricket competition

मनोज सिंह पवार ने बताया कि कुमाऊं के इतिहास में आज तक कोई भी 5 दिवसीय टेस्ट cricket competition किसी भी खेल मैदान में नहीं खेला गया है। प्रथम बार विक्टोरिया क्लब अल्मोड़ा इसका आयोजन करने जा रहा है ।


इस मौके पर आयोजन समिति के अरविन्द जोशी, अरुण वर्मा, सूरज वाणी, दीप चंद्र जोशी, आशीष कुमार, नीतीश गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

Joinsub_watsapp