shishu-mandir

पौड़ी में वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में दो लोगों की मौत

Smriti Nigam
2 Min Read
Screenshot-5

Road accident in Pauri उत्तराखंड के पौड़ी जिले में शनिवार शाम को एक बड़ा हादसा हुआ। यहां मैक्स वाहन हादसे का शिकार हो गया। इस इस दुर्घटना में ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

पौड़ी: जिले के थलीसैंण इलाके में शनिवार दो मार्च को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पाबौ के चिपलघाट से आ रहा मैक्स वाहन बीच सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हालांकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि आखिरकार यह हादसा क्यों हुआ।

new-modern
holy-ange-school

जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वाले दोनों युवक चिपलघाट के मिलाई गांव के रहने वाले थे जिसमें से एक युवक शिक्षा विभाग में बाबू के पद पर कार्यरत था। बताया जा रहा है कि वाहन थलीसैंण से पाबौ की तरफ जा रहा था, जो अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया।

gyan-vigyan

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और वाहन सवार सबर सिंह और भोपाल सिंह को बाहर निकाला लेकिन दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी। साबर सिंह शिक्षा विभाग में बाबू के पद पर कार्यरत था, जबकि भोपाल सिंह वाहन चालक था।
चौकी इंचार्ज नवीन पुरोहित का कहना है कि इस दुर्घटना में दोनों युवकों की मौत हो गई है। हादसे की मुख्य वजह का पता नहीं चल पाया है और इसकी जांच चल रही है।

जांच के बाद ही इसके बारे में कुछ पुख्ता प्रमाण मिल सकते हैं। वैसे पुलिस का मानना है कि हादसे का कारण तेज रफ्तार हो सकती है। पंचनामे की कार्रवाई के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है। इस हादसे के बाद मृतकों के घरों में मातम छाया हुआ है। पुलिस की तरफ से अग्रीम कार्रवाई का जा रही है।