shishu-mandir

देवभूमि में वाहन हादसा (Vehicle Accident) : दो अलग— अलग मामलों में तीन की मौत, 3 घायल

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

पौड़ी/अल्मोड़ा 12 मई 2020 (Vehicle Accident)

saraswati-bal-vidya-niketan

देवभूमि उत्तराखण्ड में पौड़ी व अल्मोड़ा जनपदों में हुए अलग अलग हादसो में तीन लोगों की मौत की सूचना है वही तीन लोग घायल हो गये है. दो लोग मामूली रूप से घायल हुए है. जबकि एक की हालत गंभीर है.

आपदा कंट्रोल रूम पौड़ी से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल 11 अप्रैल 2020 की रात यह हादसा हुआ. देर रात जिले के एकेश्वर ब्लॉक में संगलकोटी के समीप बड़ेथ गांव के पास एक इको वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में तीन लोग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को रात को ही 108 एंबुलेंस के माध्यम से राजकीय चिकित्सालय सतपुली में उपचार हेतु लाया गया.

Vehicle Accident

घटनास्थल पर मौजूद उप राजस्व निरीक्षक वेद प्रकाश ने बताया कि रात करीब 8:30 बजे इको वैन अनियंत्रित होकर लगभग 250 मीटर नीचे खाई में गिर गई.

दुर्घटना में मनोज कुमार पुत्र बलवीर सिंह ग्राम बड़ेथ,मेला राम पुत्र रामस्वरूप ग्राम महरगांव तल्ला तथा कैलाश चंद्र पुत्र भगत राम ग्राम महरगांव तल्ला की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जबकि संदीप कुमार ग्राम बड़ेथ गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से राजकीय चिकित्सालय सतपुली में उपचार हेतु भेजा गया.वाहन हाल ही में खरीदा गया था और उसका नंबर अभी नही मिला था.

इधर रविवार की सुबह सोमेश्वर के पास अखबार ले जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया घटना सुबह 5.15 बजे की हैै. यहां हल्द्वानी से बागेश्वर को अखबार ले जा रहा वाहन टाटा सूमो यूके 01टीए 2413 टाना, सोमेश्वर कंट्रीवाइड स्कूल के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर नीचे जा​ गिरा.

Vehicle Accident

वाहन नीचे करीब 7-8 मीटर नीचे जाकर एक पेड़ से टकराकर रूक गया जिससे बड़ा हादसा टल गया. वाहन में चालक जाखनदेवी निवासी मुकेश जोशी तथा उसके सहायक खत्याड़ी, अल्मोड़ा निवासी अर्जुन रावत मौजूद थे. हादसे की सूचना मिलने पर सोमेश्वर थाना प्रभारी रमेश कुमार बोरा पुलिस टीम के साथ मौेके पर पहुंचे और दोनों कोे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमेश्वर में ले जाकर उपचार कराया. दोनो व्यक्तियों को हल्की फुल्की चोट आई है.