shishu-mandir

Fight Against Corona : जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री, नगर को भी किया सैनिटाईज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। कोरोना से जंग (Fight Against Corona) के लिये लोग हर स्तर पर मदद कर रहे है। रानीखेत में सामाजिक कार्यकर्ता डॉ प्रमोद नैनवाल ने जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री,साबुन, मॉस्क और सैनेटाईजर का वितरण किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद डॉ नैनवाल ने रानीखेत बाजार, आवासीय इलाकों मे जाकर नायब तहसीलदार के साथ जाकर यह सामग्री लोगों में वितरित की।

डॉ नैनवाल अपनी टीम के साथ खाद्य सामग्री, सेनिटाइजर पंप, मास्क और साबुन लेकर चल रहे है। और मोहल्लों को सैनिटाइज करवा रहे है। साथ ही जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री व अन्य सामग्री बांट रहे है। डॉं नैनवाल ने लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखने के साथ ही घर से कम से कम बाहर निकलने के लिये भी लोगों को जागरूक कर रहे है।


आज डॉं प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत, गनियादोली, ताड़ीखेत, भतरोजखान, सौनी (बिनसर) के साथ साथ ताड़ीखेत , भिकियासैंण विकास खंडें के कई गांवो में जाकर लोगों को जरूरी खाद्य सामग्री बांटी। डॉं नैनवाल ने कहा कि यह समय हम सबके लिेये बड़ा संकट भरा है और ऐसे में सभी को लोगों की मदद के लिये आगे आना चाहिये। उन्होने लॉक डाउन के समय में भी मुस्तैदी से कार्य कर रहे स्वास्थ्य कमियों ,पुलिस ​कर्मियों का विशेष तौर पर आभार जताया है।