18 +वैक्सीन(vaccine) को लेकर युवाओं में उत्साह,पर online स्लाँट मिलने के बाद भी वैक्सीनेशन नहीं होने से निराश लौटे युवा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

कोविड को हराने के लिए वैक्सीन (vaccine)जरूरी बताई जा रही है। जबसे 18 वर्ष से 44 आयु वर्ग को वैक्सीन लगाने की शुरुआत हुई तब से युवा वर्ग वैक्सीन को लेकर काफी उत्साहित है।

अल्मोड़ा, 15 मई 2021- कोविड को हराने के लिए वैक्सीन (vaccine)जरूरी बताई जा रही है। जबसे 18 वर्ष से 44 आयु वर्ग को वैक्सीन लगाने की शुरुआत हुई तब से युवा वर्ग वैक्सीन को लेकर काफी उत्साहित है।

WHO की चेतावनी- 2021 की महामारी पिछले साल से ज्यादा होगी घातक

युवा लगातार वैक्सीन (vaccine)लगवाने को उत्साहित हैं और पंजीकरण कराने के बाद वैक्सीन लगाने की बारी का इन्तजार कर रहे हैं।

वैक्सीनेशन के लिए आँन लाइन उपलब्ध स्लाँट के अनुसार वैक्सीन लगाने पहुंच रहे हैं।


लेकिन आँन लाइन स्लाँट मिल जाने के बावजूद टीकाकरण केन्द्र में टीका नही लग पा रहा है।
वहां लगाई गई लिस्ट में नाम नहीं होने से युवा खाली हाथ वापस लौट रहे हैं।

इन युवाओं का कहना है कि आँन लाइन स्लाँट में उन्हें अप्वाइंटमेंट मिलने के बाद भी टीकाकरण केन्द्र में उनका नाम नहीं मिल रहा है।

ताकुला पाँलीटेक्निक केन्द्र में वैक्सीन (vaccine)के लिए पहुंंचे एक युवक ने बताया कि वह हवालबाग से यहां आए हैं, आँन लाइन स्लाट में उन्हें अप्वाइंटमेंट मिलने के साथ ही केन्द्र में पहुंचने का समय भी मिला था लेकिन यहां पहुंचने पर उन्हें पता चला है कि 50 लोगों की जो लिस्ट लगी है उसमें उनका नाम नहीं है।

और उनका वैक्सीनेशन नहीं हो पाया। उन्होंने इस व्यवस्था की तकनीकी दिक्कतों को दूर करने की मांग करते हुए। आँन लाइन स्लाट में अप्वाइंटमेंट मिलने वाले को दिए गए समय के अनुसार टीकाकरण करने की मांग की है।

यहां क्लिक कर उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें