उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल

Uttrakhand:: सियाचिन में शहीद हुआ जवान, शोक की लहर

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

पौड़ी, 10 अक्टूबर 2021- सियाचिन में तैनात जनपद पौड़ी के विकासखंड पाबौ के ग्राम धारकोट निवासी सैनिक विपिन सिंह गुसाईं रविवार को शहीद हो गए।


सियाचिन में दुश्मनों से लोहा लेते हुए विपिन वीरगति को प्राप्त हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार विपिन 57 बंगाल इंजीनियरिंग के जवान थे और वर्तमान में सियाचिन में तैनात थे। विपिन सिंह गुसाईं के शहीद हो जाने से उनके पैतृक गांव धारकोट में गमगीन माहौल है।


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सियाचिन में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए  ग्राम धारकोट, पौड़ी निवासी, 57 बंगाल इंजीनियरिंग के जवान विपिन सिंह गुसाईं के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि “राज्य सरकार हर समय शहीद के परिवारजनों के साथ है।”


  इधर स्थानीय विधायक व प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने विपिन सिंह गोसाई के शहीद होने पर अपना दुख व्यक्त किया है साथ ही उन्होंने कहा कि “भगवान शहीद के परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

nitin communication

Related posts

हादसा(Accident )— खाई में गिरी जेसीबी मशीन चालक की मौत

Newsdesk Uttranews

10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बुजुर्ग व नव मतदाताओं का होगा सम्मान, एडीएम ने विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर अधिकारियों को बांटी जिम्मेदारियां

UTTRA NEWS DESK

पत्रकार हर्षवर्धन पांडे को (Father death) पितृ शोक

Newsdesk Uttranews