उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Uttarakhand – सरकार इन students को देगी 40 हजार रुपये, नही मिलेगा laptop, जानिए क्यों

Uttarakhnad govt to give 40,000 rupees to these students

Uttarakhnad में जल्द ही विधान सभा चुनाव 2022 होने जा रहे है और राज्य की BJP government चाहती है कि वो अपने सभी चुनावी वादे पूरे करके ही मैदान में उतरे।अपनी घोषणाओं को पूरा करने के लिए सरकार ने पूरा जोर लगा दिया है।

अल्मोड़ा की हेमा देवी ने जीता एलईडी टीवी

आपको बता दें की Uttarakhand Government ने board के topper students को laptop देने की घोषणा की थी, लेकिन अभी तक laptop मिल नही पाया है। अब सरकार द्धारा मेधावी को laptop के स्थान पर 40 हजार रुपये students खाते में डाले जाने की बात सामने आ रही है। शिक्षा निदेशक सीमा जौनसारी ने बताया कि शिक्षा विभाग की ओर से प्रयास किया जा रहा है की जल्द से जल्द इन छात्रों को laptop के स्थान पर रकम दे दी जाए।

सीएम धामी ने किया Almora के शटलर lakshya sen को सम्मानित

आपको बता दें कि साल 2019-2020 में जो भी राज्य के मेधावी छात्र और छात्राएं है उन्हें उत्तराखंड की तत्कालीन त्रिवेंद्र सरकार ने लैपटॉप देने का निर्णय लिया था और तय हुआ था कि विभाग students को laptop उपलब्ध कराएगा। लेकिन अब तक छात्र-छात्रा लैपटॉप मिलने का इंतजार ही कर रहे है। यहां तक की इसके लिए कोई टेंडर भी जारी नही हो पाया हैं। लेकिन अब छात्रों को laptop के स्थान और 40 हजार रुपये मिलेंगें।इसके लिए रामनगर बोर्ड ने छात्रों की सूची भी मांग ली है।

Related posts

social distancing की परीक्षा में पोखरी गांव की इस तस्वीर ने जगाई उम्मीदें

Newsdesk Uttranews

दरमाड़ में क्रिकेट प्रतियोगिता (Cricket competition) शुुरु, धनखल ने जीता उद्घाटन मैच

Newsdesk Uttranews

दुखद सूचना :- हरिद्वार के स्वामी हंसदेवाचार्य का सड़क हादसे में निधन

उत्तरा न्यूज डेस्क
error: Content is protected !!