Breaking- इस तिथि से होंगी उत्तराखंड मुक्त विवि (uou annual examinations) की वार्षिक परीक्षाएं, अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हल्द्वानी, 05 फरवरी 2021
उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय (uou annual examinations)
की ओर से शीतकालीन सत्र-2020 की वार्षिक परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया है। आगामी 22 फरवरी से परीक्षाएं शुरू होंगी जो 22 मार्च तक चलेंगी।

new-modern

अल्मोड़ा: योग विभाग में होगा अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस (International conference) का आयोजन, कई देशों के लोग लेंगे हिस्सा

विश्वविद्यालय (uou annual examinations) के परीक्षा नियंत्रक प्रो. पीडी पंत ने कहा कि शीतक्लीन सत्र 2020 की वार्षिक परीक्षा तथा ग्रीष्कालीन सत्र 2019. 20 में जो विद्यार्थी परीक्षा देने से वंचित रह गए हैं उनकी परीक्षाएं 22 फरवरी से शुरू होकर 22 मार्च 2021 तक चलेंगी।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सत्र 2020-21 के सेमेस्टर प्रणाली वाले छात्रों की परीक्षाएं बाद में करवाई जाएंगी। यूओयू प्रदेशभर में 47 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षाएं संपन्न कराएगा। जिनमें 18227 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

Ranikhet- बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कहा, चुनाव जीतने को बूथ स्तर तक मेहनत करें कार्यकर्ता

प्रो. पंत ने कहा कि 12 फरवरी के बाद सभी परीक्षार्थी विश्वविद्यालय (uou annual examinations) की वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र निकाल सकते हैं। बताते चले कि सामान्यतः यूओयू की ओर से दिसंबर से जनवरी माह में परीक्षाएं संपन्न करवाई जाती थी। लेकिन इस बार कोविड-19 के चलते परीक्षाएं देरी से हो रही है।

निजीकरण (privatization) के विरोध में विपक्ष के साथ आ सकता है सरकारी कर्मचारी

(uou annual examinations) परीक्षार्थियों की सहूलियत के लिए यूओयू की ओर से अपने आधिकारिक वेबसाइट www.uou.ac.in में परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। जहां से परीक्षार्थी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/