Uttarakhand


पिथौरागढ़ सहयोगी 2 जनवरी 2021

पिथौरागढ़। उत्तराखण्ड (Uttarakhand) राज्य के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में जिला उद्योग केन्द्र के सहयोग से जिले में अनेक उद्यमियों ने विभिन्न उद्योग स्थापित किए हैं। इन्हीं उद्योगों से संबंधित जिला पिथौरागढ़ की ओर से तैयार कलेंडर का विमोचन शनिवार को जिला कार्यालय सभागार में जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे ने किया।

coronavirus uttarakhand — पिछले 24 घंटे में 6 लोगों ने गंवाई जान, 361 लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि


इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि कैलेंडर में प्रमुखता से जिले के विभिन्न उद्यमियों के फोटोग्राफ सहित उनके अनुभव व उद्यम की जानकारी दी गई है, जिससे जिले के जितने भी उद्यमी हैं या जो लोग उद्योग लगाने के इच्छुक हैं वह इसका लाभ लेंगे। जिससे जिले में उद्यमियों की संख्या बढ़ेगी और स्वरोजगार में बढ़ोत्तरी के अतिरिक्त स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा।

uttarakhand- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी कोविड को मात, एम्स से हुए डिस्चार्ज, दो दिन तक रहेंगे आइसोलेशन में


महाप्रबंधक जिला उद्योग केन्द्र कविता भगत ने कहा कि जिले में उद्यमियों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए केन्द्र तत्परता से कार्य कर रहा है। इसी उद्देश्य से उद्यमियों को प्रोत्साहित करने को जिले में हर महीने की गतिविधियों से संबंधित उद्यमियों का कैलेंडर तैयार किया गया है।


इस अवसर पर केंद्र के सहायक महाप्रबंधक एलएम साह, रंगोली स्वीट के राहुल साह, आभार इंटरप्राइजेज के मनोहर मनोला समेत विभिन्न उद्यमी उपस्थित रहे।

सोमेश्वर- रणखिला गांव में आप (AAP) ने किया जनसंवाद, कई ने ली सदस्यता

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/