almora

कोर्ट के आदेश पर रुड़की के मेयर गौरव गोयल समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रूड़की। उत्तराखण्ड (uttarakhand) के हरिद्वार जिले के रूड़की (Roorkee) में ए​क महिला की तहरीर पर मेयर सहित 6 लोगों पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक महिला ने एक माह पहले कोतवाली में इस बाबत तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद भी मामले मुकदमा दर्ज ​नही किया था।

Uttarakhand— अलग—अलग सड़क हादसों में 2 भाईयों समेत 3 की मौत, पढ़ें पूरी खबर

अब इस मामले में 1 महीने के बाद मुकदमा दर्ज हो गया है। महिला ने एक माह पूर्व दी गई तहरीर में लिखा था कि उसका उसका पति रूड़की के मेयर गौरव गोयल के कार्यालय पर काम करता था। और आरोप लगाया गया था कि मेयर ने उसके पति का 15 महीने से वेतन नही दिया था ।

Uttarakhand- बिहार पुलिस की सूचना पर एसओजी ने वांछित अभियुक्त को भीमताल से किया गिरफ्तार,


आठ जनवरी को रुड़की (Roorkee)
निवासी एक महिला ने देकर मेयर पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इस मामले में पुलिस ए​क माह से ​अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया था।

Uttarakhand- मुख्यमंत्री​ ने की पिथौरागढ़, बागेश्वर व चंपावत जिले की सीएम घोषणाओं की समीक्षा

पीड़ित पक्ष ने मुकदमा दर्ज नही किये जाने पर कोर्ट की शरण ली थी और और अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मेयर गौरव गोयल सहित 6 लोगों पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित पक्ष के वकील सलमान आसिफ ने बताया की कोर्ट के आदेश पर मेयर गौरव गोयल सहित छह लोगो के खिलाफ मुकदमा हुआ है।


तहरीर में महिला का कहना था कि रूड़की के मेयर गौरव गोयल के कार्यालय में उसके पति कार्य करते थे और उन्हे 15 महीने का वेतन नही दिया था। और जब उसके पति ने वेतन के बारे में मेयर से और कई लोगों से जिक्र किया। इसके बाद मेयर ने उसके पति को अपने घर आने को कहा। और उसका पति अपनी मां के साथ 22 दिसम्बर को मेयर के घर बात करने के लिये गया।

Uttarakhand— सभी सरकारी दफ्तरों में अब 100 फीसदी उपस्थिति, पढ़ें पूरी खबर

तहरीर में आरोप लगाया गया था कि गया। मेयर के घर जाने पर उसके पति को वहां मेयर गौरव गोयल उनका भाई राजीव गोयल और आलोक सैनी मिले। और तीनों ने उसके पति के साथ गाली गलौज की और तीनों ने उसके पति को लाठी डंडो से पीटा जिससे उसके पति की हडड़ी टूट गइ और मारने के साथ ही उसके पति को को झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा दिया।

कर्मचारी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि पति के जेल जाने के बाद एक दिन मेयर ने उन्हें अपने घर बुलाया। और वह अपनी सास के साथ मेयर के घर में गई तो मेयर ने उनसे कहा कि अ​केले में बात करनी है। और इसके बाद मेयर ने उसके पति को जेल से छुड़ाने की एवज में उससे एक दिन के देहरादून चलने को कहा और उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की।

Uttarakhand— युवती का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कहा किसी तरह से अपनी जान बचाकर वही से निकल पाई। महिला ने अपने पति के जेल से बाहर आने के बाद पुलिस को तहरीर देकर मेयर पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर तहरीर सौंपी थी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया पर मुकदमा दर्ज नहीं होने पर पीड़ित पक्ष ने कोर्ट का सहारा लिया और अब पुलिस ने महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील करने और उसके पति के साथ मारपीट करने के आरोप मेें रूड़की के मेयर सहित 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Uttarakhand— केंद्र सरकार द्वारा सिमली-ग्वालदम-बागेश्वर-जौलजीवी राजमार्ग को घोषित किया राष्ट्रीय राजमार्ग

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/