uttarakhand

देहरादून, 15 फरवरी 2021
उत्तराखंड (Uttarakhand) में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था। राजधानी में अलग—अलग सड़क हादसों में 2 भाईयों समेत 3 लोग काल के मुंह में समा गए। इस घटना के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा हुआ है।

पहला मामला विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के हर्बर्टपुर चौक का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वॉर्ड-2 निवासी दो भाई गंगेश (32) व रोहित (30) बीती रात एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार व एक डंपर की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई।

उत्तराखण्ड क्रांति दल (Uttarakhand Kranti Dal) का सदस्यता अभियान शुरु

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पास के नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद डंपर चालक फरार है। पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है।

राजधानी में ही एक और सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मामला दुधली क्षेत्र का है। दूधली रोड पर एक कार व बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक हिमांशु, निवासी बंजारावाला चौक, थाना पटेलनगर की मौके पर मौत हो गई।

पूर्व कांग्रेस पार्टी प्रदेश प्रवक्ता एवं ‌राज्यमंत्री हुए आप पार्टी (AAP Uttarakhand) में शामिल

पुलिस ने पंचायतनामा के बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ दो जवान बेटों की मौत पर मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/