shishu-mandir

Uttarakhand- पहाड़ में बेचने आये थे स्मैक, पुलिस ने धरा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 22 जनवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

(Uttarakhand) पिथौरागढ़। जनपद पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली से स्मैक बेचने पिथौरागढ़ पहुंचे दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि हत्या के प्रयास के एक मामले में एक आरोपी को दबोचा गया है। नवांगतुक एसपी सुखबीर सिंह ने शुक्रवार को कोतवाली पिथौरागढ़ में पत्रकार वार्ता में इसका खुलासा किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

एसपी सिंह ने कहा कि जनपद पुलिस चरस, स्मैक व अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी-बिक्री पर नजर रखते हुए लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में बृहस्पतिवार को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रमेश तनवार के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी प्रभारी एसआई सुरेश कम्बोज की टीम ने आदेशानुसार संयुक्त कार्रवाई की।

24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम (CM of Uttarakhand) बनेगी हरिद्वार की बेटी सृष्टि


टीम ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान सिल्थाम तिराहे के पास स्थित, अलंकार होटल के कमरा नंबर 131 में रुके दीपक सिंह उम्र 21 वर्ष पुत्र धर्म सिंह, निवासी हाउस नंबर 39, गली नं.4, गोविन्द विहार, करावल नगर, उत्तर पूर्वी दिल्ली तथा मूल निवासी ग्राम भाटीगाँव पो. बोयल, गंगोलीहाट जिला पिथौरागढ़, और सागर चावला उम्र 19 पुत्र नन्द किशोर निवासी वी. 702 बुद्ध नगर, इन्द्रपुरी मध्य दिल्ली को 18 ग्राम स्मैक के साथ दबोच लिया।

Uttarakhand corona update – गुरुवार को 162 नये केस, 4 ने गंवाई जान

एसपी ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत लगभग 4 लाख रुपए आंकी गई है। आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में कोतवाली पिथौरागढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी युवा दिल्ली से पिथौरागढ़ स्मैक बेचने आये थे। इनके कब्जे से इलेक्ट्रानिक तराजू व स्मैक पीने में प्रयुक्त होने वाला फाइल पेपर भी बरामद हुआ है आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है।

सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat) के अल्मोड़ा दौरे को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारियां, 27 जनवरी को आएंगे अल्मोड़ा!

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/