shishu-mandir

उत्तराखण्ड से बड़ी खबर- कोरोना (Corona) संक्रमित की मौत के बाद अस्पताल से 20 कोरोना संक्रमित फरार

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

नरेंद्रनगर, 18 अप्रैल 2021

new-modern
gyan-vigyan

नरेंद्रनगर (टिहरी)। उत्तराखण्ड से एक बड़़ी खबर आ रही है। यहां टिहरी जिले के एक अस्पताल में भर्ती 20 कोरोना (Corona) संक्रमित मरीज फरार हो गये है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

कोरोना corona से सब हलकान, अब केंद्रीय मंत्री को मदद की दरकार

corona update- अल्मोड़ा में फूटा कोरोना बम, 69 नये पॉजिटिव केस, 35 स्थानीय

मामला नरेंद्रनगर का है यहा श्रीदेव सुमन अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराये गयें 20 कोरोना संक्रमित फरार हो गए।

बताया जा रहा है ​कि शनिवार दिन में एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत हुई थी और 6 नये संक्रमितों को भर्ती किया जा रहा था इसी बीच मौके का फायदा उठाकर 20 कोरोना संक्रमित वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़े…

Corona virus in Uttarakhand- बीजेपी प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार कोरोना संक्रमित

Corona- पिथौरागढ़ में 12 नये मरीज मिले, एक्टिव केस 60 पहुंचे


फरार कोरोना संक्रमितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है और पुलिस उनकी खोजबीन में जुटी हुई है। फरार हुए मरीज लोग देश के अलग अलग हिस्सों के बताये जा रहे हैं।

यह घटना शनिवार दिन की बताई जा रही है, अस्पताल कर्मियों को इसका पता रात में चला। गिनती किये जाने पर रात में अस्पताल कर्मियों को 20 कोरोना पाजिटिव मरीज कम निकले।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- बारातियों से भरी कार खाई में गिरी, बाप-बेटे समेत 5 लोगों की मौत, पढ़ें पूरी खबर

कोरोना संक्रमितों के फरार होने की सूचना पर हड़कंप मचा हुआ हैं। जानकारी मिलने पर सीएमओ डा सुमन आर्य और एसडीएम युक्ता मिश्रा ने मौके का मुआयना कर जानकारी ली।

फरार कोरोना संक्रमितों में से उत्तराखंड के 2, पूर्वी राज्य उड़ीसा के 4, उत्तर प्रदेश के 4, राजस्थान के 7 और हरियाणा के 3 नागगिरक शामिल है। बताया जा रहा है कि रात को अस्पताल कर्मी जब मरीजों को खाना देने के लिये गये तो तब पता चला कि 20 मरीज गायब है।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- नियमों के उल्लंघन के बीच बंदी का खासा असर

मरीजों के गायब होने के बाद वहां हड़कंप मच गया और उच्चाधिकारियों को सूचित करने के साथ ही सीएमएस की ओर से एफआईआर भी दर्ज की गई।

सीएमओ डा सुमन आर्य ने बताया कि फरार मरीजों के गायब होने के संबध में एक तहरीर नरेंद्रनगर थाने का दे दी गई है। मामले की जांच कर रहे एसआई शांति प्रसाद डिमरी ने बताया की अस्पताल के सीएमएस की ओर से तहरीर मिली और इस पर जांच जारी है।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Breaking- अब विवाह समारोह में इतने लोग ही हो पायेंगे शामिल, मास्क ना पहनने वालों पर बढ़ाई गयी जुर्माने की राशि

सभी फरार मरीजो के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वही मरीजों के गायब होने के बाद कोविड सेंटर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos