shishu-mandir

उत्तराखंड :यहां वाहन चोर निकला corona संक्रमित, थाने में मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

कोरोना संक्रमण जैसे जैसे काम हो रहा है लोग फिर पहले जैसी ही लापरवाही बरत रहे है. लेकिन अभी भी समय समय पर कोरोना अपनी मजूदगी के निशान छोड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला हरिद्वार से भी सामने आया है. हरिद्वार के रानीपुरी में थाने में एक चोर के कोरोना संक्रमित निकलने से हड़कंप मच गया.

new-modern
gyan-vigyan


क्या है पूरा मामला
हरिद्वार के रानीपुरी थाने में तब हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने रविवार शाम एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया और उसका मेडिकल कराया गया और मेडिकल में पता चला कि युवक कोरोना से संक्रमित है। पुलिस के द्वारा युवक को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

संपर्क में आये लोगों की भी हुई जांच
वाहन चोर के संक्रमित होने की खबर मिलते ही थाने में सनसनी फ़ैल गयी. जिस भी व्यक्ति द्वारा उस चोर की पूछताछ की गयी थी या जो भी उसके सम्पर्क में आया था सभी के कोरोना टेस्ट किये गए.

कई लोग यह मान रहे हैं की अब वैक्सीन लग गई है, इसलिए कोरोना से कोई खतरा नहीं, लेकिन उन सभी को कोरोना नियमों का पालन अवश्य करना चाहिए। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि अगर आपके शरीर में 100% इम्यूनिटी भी है तो भी संक्रमण का डेल्टा वेरिएंट आपको शिकार बना सकता है, इसलिए आप सभी इस बात का विशेष ध्यान दें और अगर कहीं भी निकले तो मास्क का प्रयोग जरूर करें।