उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पिथौरागढ़

Uttarakhand – कैंटर खाई में गिरा, चालक की मौत

Uttarakhand-Canter-fell-into-a-ditch-driver-died-1

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ से बुंगाछीना की ओर जा रहा राशन लदा कैन्टर वाहन शुक्रवार देर शाम रिण – बिछुल और मेलापानी के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जो कैंटर का मालिक होने के साथ ही वाहन भी खुद ही चला रहा था। पुलिस व एसडीआरएफ ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद उसे रेस्क्यू कर अस्पताल भिजवाया।

Almora- विहान सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था अल्मोड़ा ने किया नाटक ‘अलख’ का प्रस्तुतीकरण


पुलिस के अनुसार बीते शुक्रवार की देर शाम सवा 8 बजे ग्राम प्रधान रिण ने थाना थल में फोन कर घटना की सूचना दी। बताया कि एक वाहन कैन्टर संख्या UK05CA-1633 रिण के पास लगभग 300-400 मीटर गहरी खाई में गिर गया है। इस पर थानाध्यक्ष थल हीरा सिंह डांगी टीम के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए। इसके बाद थाना थल, थाना जाजरदेवल व एसडीआरएफ टीम रात में घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के साथ खाई में उतरी।

Almora:: पुलिस ने बनाये युवा टूरिस्ट फ्रेंड वाँलिंटियर्स , दिखाएंगे पर्यटकों को राह


बताया गया कि काफी ढूंढखोज के बाद कैंटर चालक त्रिभुवन जोशी उम्र 42 वर्ष पुत्र खिलानंद जोशी, निवासी मेलापानी देवलथल, थाना थल चट्टानों में अटका मिला। रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकालकर उसे 108 सेवा से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टरों ने त्रिभुवन जोशी को मृत घोषित कर दिया शनिवार को मृतक का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया।

New year पर आ रहे है Nainital तो पढ़ लें ये नियम, वरना लौटना पड़ेगा घर


जानकारी के अनुसार त्रिभुवन जोशी को आरएफसी का राशन लेकर नाचनी जाना था। रात में घर पर रुककर सुबह नाचनी जाने की योजना थी, लेकिन घर पहुंचने से तीन चार किलोमीटर पहले ही यह हादसा हो गया। घटना से परिवार सदमे में है और क्षेत्र में शोक की लहर है।

Related posts

युवा पत्रकारों के लिये रवीश कुमार की पाती

उत्तरा न्यूज टीम

कोरोना लॉकडाउन पर आधारित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ (india lockdown movie) की शूटिंग शुरू

Newsdesk Uttranews

अनदेखी: इस गांव में प्रवासियों(Migrant) ने पूरी कर ली 14 दिन की क्वारंटीन अवधि, प्रशासन से कोई झांकने तक नहीं पहुंचा

UTTRA NEWS DESK
error: Content is protected !!