Central bank of India में jobs का सुनहरा मौका, इतने पदों पर निकली भर्तिया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अगर आप सरकारी Bank में job करने का सपना देख रहे है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। Central bank of India में specialist officer के पदों पर भर्तियां निकली है। इसके लिए job notification भी जारी कर दिया गया है। चलिये जानते है कितने पदों पर ​भर्तिया निकली है और आप कब तक आवेदन कर सकते है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef


Central Bank of India ने specialist officer के 115 पदों पर भर्तिया निकाली गई है। इसमें AGM, income tax officer scale-V, सूचना प्रौद्योगिकी / AGM scale V, Data scientist / CM स्केल IV, credit officer, जोखिम प्रबंधक, तकनीकी प्रबंधक, IT SOC विश्लेषक, IT security विश्लेषक, विधि अधिकारी, पद शामिल हैं। चलिये अब जानते है इसके लिए कौन कौन apply कर सकता है।


central bank of India द्वारा जारी Notification के अनुसार 20 वर्ष से लेकर 50 वर्ष तक के इछुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए apply कर सकते है। jobs के लिए जरूरी Education Qualification संबंधी जानकारी के लिए आप Job notification को पढ़ सकते है।

अगर बात करें Registration fees की तो Central Bank of india में job के लिए अप्लाई करते वक़्त अगर आप General और OBC कैटेगरी से है तो 850 रुपये वही अगर आप SC/ST और अन्य आरक्षित वर्ग से है तो आपको 175 रुपये Registration fees जमा करनी होगी। चलाते जानते है कैसे करें इन पदों के लिए apply।


अगर आप Central Bank of India में इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते है तो आपको IBPS की official website पर या इस link ibpsonline.ibps.in/cbiosvsnov21 पर जाना है और form fill करके apply करना है। ध्यान रखिए आवेदन की last date 30 december 2021 है।

Joinsub_watsapp