shishu-mandir

Uttarakhand Breaking- कहासुनी के बाद धारदार हथियार से कर दी पति ने पत्नी की हत्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखण्ड (Uttarakhand) के उत्तरकाशी में एक व्यक्ति ने कहासुनी के बाद धारदार हथियार का वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी को राजस्व पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायालय में पेश किया जायेगा। दोनो नेपाली मूल के बताये जा रहे हैं।


 शनिवार की शाम को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।राजस्व पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, वही शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया गया हैं।


राजस्व उप निरीक्षक विरेश कुमार ने बताया कि रौन गांव में नेपाली मूल का का हरीश रावल, पत्नी दिलमाला और अपनी पांच वर्षीय बेटी के साथ विगत पांच वर्षों से रह रहा था। वह रोन गांव के किसांई तोक में दिनेश प्रसाद के बगीचे में काम करता था। शनिवार की शाम को पति पत्नी में विवाद के बाद पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। दोनो पति—पत्नी के नशा करने की बात भी सामने आ रही हैं।


घटना की सूचना दिनेश प्रसाद ने राजस्व पुलिस को दी। मृतक दिलमाला का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिये नौगांव भेजा गया आरोपी हरीश रावल के खिलाफ धारा 302 के में मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया हैं। राजस्व उप निरीक्षक विरेश कुमार ने बताया कि आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा।