Uttarakhand


पिथौरागढ़ सहयोगी 5 जनवरी 2021
(Uttarakhand)
पिथौरागढ़। बीडीओ की आत्महत्या की कोशिश के मामले की सीबीसीआईडी जांच किये जाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

Almora- बीजेपी ने शक्ति केन्द्रों में शुरु की कार्यशालाएं


उन्होंने मामले में कांग्रेस और भाजपा पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग की है। कि आम आदमी पार्टी का कहना कि बीती 31 दिसंबर को जिले के मूनाकोट विकासखंड के बीडीओ प्रकाश चंद्र वर्मा ने अपने कार्यालय में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उन्होंने यह कदम मूनाकोट विकासखंड कार्यालय में तैनात कुछ लोगों के दबाव से तंग आकर यह कदम उठाया है। यही नहीं बीडीओ वर्मा की पत्नी अनीता वर्मा ने अपने पति और परिवार की जानमाल का खतरा भी बताया है।

Uttarakhand- शनिवार को 7 बने कोरोना के शिकार, 263 नए केस


ज्ञापन में जिलाधिकारी डाॅ वीके जोगदंडे से इस पूरे प्रकरण को गंभीरतापूर्वक लेते हुए मामले की सीबीसीआईडी से जांच की मांग की है। साथ ही प्रकरण में कांग्रेस के प्रतिनिधि और भाजपा सरकार पर कर्मचारी के उत्पीड़न का मामला दर्ज कर जनहित में सीबीसीआईडी से जल्द जांच कराने की मांग की है।

प्रदर्शन और ज्ञापन देने वालों में छवि लाल वर्मा, पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री, चंद्रप्रकाश पुनेड़ा, एड. सरोज देउपा, राकेश वर्मा, नरेंद्र सिंह ग्वाल, राहुल जंगपांगी, शंकर राम, सुरेश चंद्र, मनोज आर्या, नवीन शर्मा और गिरीश जोशी आदि शामिल थे।

Uttarakhand- गिरते पेड़ की चपेट में आकर मजदूर की मौत

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/