Almora- BJP started workshops in Shakti Kendras

अल्मोड़ा,05 जनवरी 2021- भारतीय जनता पार्टी ने अल्मोड़ा (Almora)में सांगठनिक शक्ति केंद्रों में कार्यशालाओं का आयोजन शुरू कर दिया है।

Almora

इसी क्रम में मंगलवार को अल्मोड़ा (Almora)विधानसभा के नगर मंडल में बदरेश्वर शक्ति केंद्र की कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में शक्ति केंद्र प्रभारी एवं भारतीय जनता पार्टी जिला मंत्री व शक्ति केंद्र प्रभारी विनीत बिष्ट ने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया।


इस मौके पल बूथ पर होने वाले सभी 6 कार्यक्रमों के प्रमुख बनाने,मन की बात का प्रमुख बनाने, बूथों पर पन्ना प्रमुख हेतु प्रमुख घोषित करना, बूथों पर सोशल मीडिया प्रमुख बनाना, बूथों पर व्हाट्सएप ग्रुप बनवाना,
बूथों पर लाभार्थियों की सूची तैयार करने हेतु लाभार्थी प्रमुख बनाना,बूथ पर की वोटर की सूची हेतु प्रमुख बनाना, बूथों का सत्यापन करने पर मंथन हुआ ।

उन्होंने कहा कि इन कार्यो से पार्टी मजबूत होगी और 2022 में पुनः राज्य में सरकार बनाएगी ।

उत्तराखंड से बड़ी खबर— नर्सिंग भर्ती (nursing bharti) को लेकर मुख्यमंत्री ने दिए यह निर्देश, पढ़ें पूरी खबर


इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकार जनहित के मुद्दों को लगातार आगे बढ़ा रही है, हर व्यक्ति के घर पानी पहुँच सके इसके लिए हर घर मे नल और हर नल में जल के नारे के साथ आगे बढ़ रही है ।

Almora


बैठक को सम्बोधित करते हुए रवि रौतेला ने कहा कि शक्ति केंद्र में हर बूथ पर कार्यकर्ता खड़ा करना और पार्टी के विचार को आगे बढ़ाना यही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की सोच है
बैठक में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान, जिलाध्यक्ष रवि रौतेला,नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, नगर महामंत्री मनोज जोशी, प्रदेश कार्य समिति सदस्य लता बोरा, जिला कार्यकारिणी सदस्य राहुल वोहरा, महिला मोर्चा जिला महामंत्री लीला बोरा, नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा श्वेता उपाध्याय,दीपक पांडे, पूर्व मंडल महामंत्री मनीष जोशी, लता पाण्डे, भावेश जोशी, आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उत्तरा न्यूज के वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw