pithoragarh

पिथौरागढ़ सहयोगी 5 जनवरी 2021
पिथौरागढ़ (Pithoragarh)। वरिष्ठ पत्रकार डाॅ दीपक उप्रेती के निधन के बाद उनके परिवार को संकट के समय आर्थिक मदद मुहैया कराने के लिए जिले के पत्रकारों, जनप्रतिनिधियों, राजनैतिक दलों के नेताओं, व्यापारियों और सामाजिक संगठनों की ओर से धनराशि जमा की गई, जिसे मंगलवार को पत्रकारों ने स्व. दीपक उप्रेती के घर जाकर उनकी पत्नी जीता उप्रेती को सौंपा।

Almora- बीजेपी ने शक्ति केन्द्रों में शुरु की कार्यशालाएं

डाॅ. उप्रेती के परिवार की मदद के लिए एकत्रित धनराशि में से 1,16,450 रुपये नगद तथा 59,501 रुपये परिजनों के खाते में ट्रांसफर की गई।

Pithoragarh- महाविद्यालय 4-जी इंटरनेट कनेक्टिविटी से जुड़ा

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार बीडी कसनियाल, विजय वर्धन उप्रेती, रमेश गड़कोटी, मुकेश पंत, राजेश पंगरिया, अशोक पाठक, मयंक जोशी, विपिन गुप्ता व पवन जोशी आदि ने स्व. उप्रेती के परिजनों को सांत्वना दी और कहां डाॅ. उप्रेती का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति है। जिले के पत्रकार दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं।

पत्रकारों ने परिजनों को पत्रकार कल्याण कोष से सहायता राशि दिलाने तथा उनकी बेटी को सरकारी नौकरी दिलाने के प्रयास किए जाने की बात कही। पत्रकार स्व. उप्रेती का बेटा इस समय पंतनगर विश्वविद्यालय से एसएससी कर रहा है। पत्रकारों ने स्च0 उप्रेती के बेटे को अपने पिता के सपनों को पूरा करने में उनकी मदद का आश्वासन भी दिया।

Pithoragarh- जिपं अध्यक्ष ने स्कूल भवन की धीमी प्रगति पर जताई नाराजगी

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/