shishu-mandir

उपपा ने जारी की पहली लिस्ट, 8 विधानसभाओं के लिए घोषित किए उम्मीदवार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने उत्तराखण्ड में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने 8 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने लिस्ट को जारी करते हुए कहा कि पार्टी सामाजिक, राजनीतिक व्यवस्था परिवर्तन के साथ उत्तराखंडी अस्मिता और आम जनता के पक्ष में संघर्ष करने वाली एकमात्र विश्वसनीय क्षेत्रीय पार्टी है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


तिवारी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मतदाता कांग्रेस भाजपा जैसे दलों के कुशासन के खिलाफ राज्य में एक सशक्त संघर्षशील राजनीतिक विकल्प के रूप में उपपा का सहयोग करेगी।


तिवारी ने बताया कि पार्टी की राजनीतिक समिति ने विचार विमर्श के बाद देहरादून में डोईवाला विधानसभा क्षेत्र से प्रखर युवा सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता प्रतीक बहुगुणा, लैंसडाउन क्षेत्र से हरीश ध्यानी, गंगोत्री क्षेत्र से गौतम भट्ट, कालाढूंगी (नैनीताल) से प्रकाश उनियाल, अल्मोड़ा से गोपाल राम, सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र से किरन आर्या, रानीखेत विधानसभा से सिद्धार्थ पंत एवं जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र से एससी एसटी कर्मचारी फेडरेशन के पूर्व मंडल अध्यक्ष एड. नारायण राम को मैदान में उतारा है।


उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि जल्द ही पार्टी अन्य क्षेत्रों से अपने प्रत्याशियों की घोषणा करेगी।


उपपा अध्यक्ष ने कहा कि उपपा उत्तराखंड के प्राकृतिक संसाधनों खास कर यहां की जमीनों पर बड़े पैमाने पर लूट खसोट, महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य के बाजारीकरण, हिमालई राज्य की अवधारणा के खिलाफ होने वाले कथित विकासकार्यों से ध्वस्त हो रहे उत्तराखंड में बड़े बदलाव की जरूरत के लिए जनता से सहयोग चाहेगी।