Uttarakhand Job alert : JE बनने का सुनहरा अवसर, UKSSSC ने इतने पदों पर मांगा आवेदन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखंड में जैसे जैसे 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे Uttarakhand Government jobs का पिटारा खोल रही है। UKSSSC लगातार कई पदों पर लगातार Notification जारी कर रहा है। अब एक बार फिर UKSSSC ने junior engineer (JE) पदों के लिए आवेदन मांगे है। आज हम आपको बताते है, कि किन-किन विभागों के लिए आवेदन मांगे गए है,कितने पदों के लिए job notification जारी किया गया है और आप कैसे apply कर सकते है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

कितने पदों पर होनी है भर्ती

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने JE के 76 पदों पर आवेदन मांगे है। इसमें UJVNL में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के 25 पदों पर , अक्षय ऊर्जा में जूनियर इंजीनियर के 10, pitCul में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के के 5, जल विद्युत निगम में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के 15 और 10 पदों पर, पर्यावरण संरक्षण और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के जूनियर इंजीनियरके 11 पदों और कुल मिलाकर 76 पदों के job notification जारी किया है। चलिए अब जानते है कैसे UKSSSC JE jobs के लिए apply कर सकते है।

Form भरने की last date

अगर आप भी जे बनने का सपना देख रहे है, तो आप 15 दिसंबर से UKSSSC की official वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in पर जाकर apply कर सकते है। ध्यान दें कि UKSSSC द्वारा मांगे गए इन पदों के लिए form भरने की last date 28 जनवरी 2022 है। uttarakhand government के द्वारा राज्य सरकार की नौकरियों में आवेदन शुल्क free करने की बात कही थी इसलिए आपको form भरने में कोई charge नही देना है। अगर आप इन पोस्ट के लिए apply करना चाहते है, तो आपको अपने किसी भी नजदीकी CSC center जाकर job form भर सकते है।

Joinsub_watsapp