shishu-mandir

Uttarakhand Breaking :तेज रफ्तार के कहर ने किया एक परिवार के 4 लोगों को घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Uttarakhand में लगातार सड़क हादसे देखने को मिल रहे हैं। बेकाबू और तेज रफ्तार वाहन राजधानी देहरादून में कई निर्दोष लोगों को अपनी चपेट में ले रहे हैं, जिसमें कई बार लोगों की जान तक चली जा रही है। ऐसी ही एक खबर रविवार देर रात फिर राजधानी देहरादून से सामने आई। जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर जा रहे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

टक्कर मारकर फरार हुआ चालक

पुलिस के अनुसार रविवार देर रात बेकाबू और तेज रफ्तार में एक कार दिलाराम चौक से घंटाघर की ओर जा रही थी। जिस परिवार के सदस्यों को टक्कर लगी है वो बाइक में बहल चौक से किशन नगर चौक की ओर जा रहा था। बहल चौक पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी और कार चालक वहां से फरार हो गया।

महिला की हालत गंभीर

तेज रफ्तार से हुई टक्कर में बाइक पर बैठा हुआ परिवार गंभीर रूप से चोटिल हो गया। जहां पिता और दोनों बच्चों को चोटे आई हैं, तो वही बाइक में बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे दून मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए ले जाया गया।


बताया जा रहा है कि महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि चालक की पहचान की जा चुकी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।