shishu-mandir

यूकेडी नेता ऐरी (kashi singh airy) का आरोप— कोरोना संक्रमण ने खोली राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

UKD leader kashi singh airy alleges- Corona infection exposes health facilities in the state

अल्मोड़ा, 02 जनवरी 2021
उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेता काशी सिंह ऐरी (kashi singh airy)
ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। काशी ने कहा कि कोरोना वायरस ने राज्य सरकार की स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल खोल कर रख दी। सरकार कोरोना को नियंत्रित करने में नाकामयाब रही।

new-modern
gyan-vigyan

शनिवार को अल्मोड़ा पहुंचे यूकेडी नेता काशी सिंह ऐरी (kashi singh airy) ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि कोरोना संक्रमण के आने के बाद राज्य में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है। कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए जो धनराशि दी जा रही है, वह संक्रमितों के ऊपर खर्च न कर उसका बंदरबांट हुआ है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोविड के आने के बाद प्रदेश में जहां स्वास्थ्य सुविधाएं सुधरनी चाहिए थी वही, स्वास्थ्य सुविधाओं की और अधिक बदतर स्थिति हुई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

ऐरी ने कहा कि प्रदेशभर से कोरोना संक्रमितों के साथ गलत व्यवहार की खबरें सामने आ रही हैं, मरीजों को जो इलाज मिलना चाहिए था वह नहीं मिल पा रहा है। इसके अलावा मरीजों को जरूरी दवाई, कोविड सेंटरों व अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध कराने में सरकार फेल हुई है।

चमोली-औली (Chamoli-Auli) घूमने के दौरान लापता चल रहे पर्यटक का शव मिला

वही, प्रदेश की बीजेपी सरकार के जीरो टॉलरेंस को केवल शिगूफा बताते हुए काशी ने कहा कि भ्रष्टाचार की बात करने वाली सरकार के समय में ही सबसे अधिक भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री अपने भाषणों में जीरो टॉलरेंस की बात करते है, लेकिन भाजपा सरकार में विकास के नाम पर केवल भ्रष्टाचार हुआ है। इस दौरान यूकेडी के पूर्व जिलाध्यक्ष दीवान सिंह बनौला, पूर्व सभासद गिरीश गोस्वामी व दिनेश जोशी आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/