shishu-mandir

UK board result 2023-धौलादेवी के दूरस्थ गांव मलाण के किसान के होनहार बेटे सुंदर को इंटरमीडिएट परीक्षा में राज्य की मेरिट में स्थान

editor1
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

UK board result 2023- Sundar, the promising son of a farmer from Malan, a remote village of Dhauladevi, got a place in the state’s merit in the intermediate examination

अल्मोड़ा, 25 मई 2023- उत्तराखंड की बोर्ड परीक्षा (UK board result 2023-)में इस बार जीआईसी खेती के होनहार बालक सुंदर सिंह ने इंटरमीडिएट कला वर्ग में 93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रदेश की मेरिट लिस्ट में 21 वां स्थान हासिल किया है ।

UK board result 2023
UK board result 2023-धौलादेवी के दूरस्थ गांव मलाण के किसान के होनहार बेटे सुंदर को इंटरमीडिएट परीक्षा में राज्य की मेरिट में स्थान


क्षेत्र के तमाम अभिभावकों और शिक्षकों ने सुंदर सिंह को शुभकामनाएं प्रेषित की है।
जीआईसी खेती के प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने बताया कि पहली बार जीआईसी खेती के छात्र ने उत्तराखंड की बोर्ड परीक्षा में मैरिट में स्थान प्राप्त किया है।


भौरीगाड़ क्षेत्र के सूदूर मलाण गांव निवासी जसौद सिंह के पुत्र सुंदर सिंह ने बताया कि वह प्रतिदिन 6 से 8 घंटे नियमित पढ़ाई करता है। उसने बिना ट्यूशन पढ़े अपनी इस सफलता का श्रेय सामान्य परिवार के माता पिता और जीआईसी खेती के शिक्षकों को दिया है और ईश्वर के आशीर्वाद को सर्वोपरि माना है।


सुंदर सिंह भविष्य में शिक्षक बनकर अभावग्रस्त बच्चों को शिक्षित करना चाहते हैं।खंड शिक्षा अधिकारी पुष्कर लाल टम्टा , प्रधानाचार्य राकेश कुमार सहित ग्राम प्रधान भास्कर पांडे, सामाजिक कार्यकर्ता करन पाठक, दीपक उप्रेती, पीटीए अध्यक्ष मुन्ना उप्रेती, बीडीसी सदस्य शेखर पान्डे, भुवन पांडे आदि ने होनहार बालक को बधाई दी है।
प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने बताया कि जीआईसी खेती में अंग्रेजी विषय को छोड़कर अन्य सभी विषयों को अतिथि प्रवक्ता पढ़ा रहे हैं।
पीटीए अध्यक्ष मुन्ना उप्रेती ने कहा UK board result 2023- इंटरमीडिएट का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहने में प्रधानाचार्य सहित समस्त अतिथि प्रवक्ताओं का योगदान प्रशंसनीय है। उन्होंने खेद जताते हुए कहा कि विज्ञान विषयों का कोई प्रवक्ता ने होने से इंटरमीडिएट के बच्चों को विज्ञान पढ़ने के लिए दस किमी दूर जीआईसी बाराकूना जाने को विवश होना पड़ रहा है।
होनहार सुंदर को सभी लोगों की ओर से शुभकामनाएं प्राप्त हो रही है।
शाबाश सुंदर !! तुम वाकई में बहुत सुंदर हो!!अनुकरणीय हो !!
प्रस्तुति — गणेश पाण्डेय