2 औरतें और 45 लोग, अंधेरा होते ही होता था यह काम, लग जाती थी भीड़, पुलिस ने मारी रेड तो रह गई हैरान

Smriti Nigam
3 Min Read

बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में पुलिस ने एक घर में जाकर देखा तो अंदर का नजारा ही कुछ अलग था। ऐसे ही नजारे को देखकर पुलिस की भी आंखें फटी की फटी रह गई। पुलिस ने जब उस घर में दो महिलाओं सहित 45 लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया पुलिस का एक्शन देखकर पूरे इलाके के लोग हैरान रह गए। हर कोई यही सवाल कर रहा था कि आखिर यहां क्या हुआ है और पुलिस में इतने लोगों को क्यों गिरफ्तार किया है।

new-modern

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में पुलिस ने एक घर पर दस्तक दी तो अंदर का नजारा देखकर उसकी आंखें फटी रह गईं। आखिर यहां हुआ क्या है, जो इतनी रात को पुलिस ने इतने सारे लोगों को एकसाथ गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि यह घर शाम होने के साथ ही रोशन होने लगता था। अंधेरा होने के साथ घर के लोगों में भीड़ भी बढ़ती जाती थी और अजीबोगरीब आवाज़ भी आती थी। ऐसे में आसपास के लोगों ने इस मामले की खबर पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस देर रात उस घर पहुंची और दरवाजा खुलवाया तो देखा की वहा अंदर जमकर जुआ खेला जा रहा था। पुलिस ने फिर इस गैंग में शामिल 2 महिलाओं सहित कुल 45 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जिमी चिरम ने बताया कि स्थानीय पुलिस को शुक्रवार रात मुल्तान नगर के एक घर में जुआ गैंग संचालित होने की खबर मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई की। चिरम ने कहा, ‘इंस्पेक्टर पवन कुमार और सब इंस्पेक्टर चंदन पासवान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसने घर पर छापा मारा और दो महिलाओं सहित 45 लोगों को पकड़ लिया.’

पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान 9,53,495 रुपये कैश, ताश के 18 पैकेट, 16 पासे, कठोर प्लास्टिक के 25 आयताकार टोकन और 96 गोल टोकन बरामद किए गए हैं।

कहा जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ पश्चिम विहार पुलिस थाना में दिल्ली सार्वजनिक युवा अधिनियम के संबंधित धाराओं और भारतीय दंड संहिता की धारा 186 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही है।