Join WhatsApp Group

News-web

लक्सर में सिग्नल पर मिट्टी लगाकर रोकी गई दो ट्रेनें, बदमाशों ने की लूटपाट की कोशिश

Published on:

उत्तर प्रदेश के लक्सर में शुक्रवार तड़के बदमाशों ने दो ट्रेनों को रोककर लूटपाट का प्रयास किया, जिससे सहारनपुर-मुरादाबाद रेल खंड पर हड़कंप मच गया। घटना लक्सर रेलवे स्टेशन के पास हुई, जहां बदमाशों ने रेल सिग्नल पर मिट्टी लगाकर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस और गोरखपुर-चंडीगढ़ स्पेशल एक्सप्रेस को रोक दिया।

बता दें, घटना शुक्रवार तड़के लगभग 3:30 बजे की है। ट्रेन के रुकते ही बदमाश डिब्बों में घुस गए और यात्रियों से लूटपाट करने की कोशिश की। जब यात्रियों ने बदमाशों का डटकर विरोध किया, तो उन्होंने ट्रेन पर पथराव शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के थानाध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बदमाशों ने सिग्नल पर मिट्टी लगाकर ट्रेनों को जबरन रोक दिया था। उनका इरादा यात्रियों से लूटपाट करने का था।

श्री शर्मा ने बताया कि यात्रियों के शोर मचाने और ड्राइवर की सतर्कता के कारण बड़ी घटना टल गई। पुलिस को इस घटना में कुख्यात बावरिया गिरोह का हाथ होने का शक है। पुलिस गिरोह की तलाश में जुट गई है और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।