उत्तरा न्यूज
अभी अभी देश

आए थे बैंक लूटने , महिला कांस्टेबलों ने साजिश को कर दिया नाकाम,देखे वीडियो

two-female-constables-foiled-the-conspiracy-of-the-miscreants-who-came-to-rob-the-bank

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

दो महिला कांस्टेबलों ने लूटेरो की लूट की साजिश को बहुत ही बहादुरी के साथ नाकाम कर किया। बिहार पुलिस ने ट्वीट करते हुए अपनी महिला कांस्टेबलों की तारीफ की है और साथ ही पुलिस ने कहा कि महिला कांस्टेबलों ने बैंक लूटेरो की साजिश को नाकाम कर सराहनीय काम किया है।

इसके साथ ही बिहार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि दो महिला कांस्टेबल बैंक के गेट पर बैठकर पहरेदारी कर रही हैं। तभी अचानक से दो बदमाश बैंक में घुसकर पिस्तौल तान देते हैं।

बदमाशों के पिस्तौल तानते ही दोनो महिला कांस्टेबल बहादुरी के साथ उनसे भिड़ जाती हैं। बैंक लूटने आये बदमाशो के हौसले कांस्टेबल जूही और शांति के साहस के आगे पस्त हो गए और उन्हें वहां से भागने पर मजबूर होना पड़ा। दोनो की बहादुरों को देखते हुए एसपी ने दोनों को ईनाम देने का ऐलान किया है।

इसके साथ ही बिहार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।जिसमे दिखाई दे रहा है कि दो महिला कांस्टेबल बैंक के गेट पर बैठकर पहरेदारी कर रही हैं। तभी अचानक से दो बदमाश बैंक में घुसकर उनके ऊपर पिस्तौल तान देते हैं। जैसे ही बदमाश ऐसा करते है इसको देखते ही दोनो महिला कांस्टेबल अपराधियों से बहादुरी के साथ भिड़ जाती हैं ।


15 सेकेंड की इस सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दोनों महिला कांस्टेबल बैंक के गेट पर बैठी हुई हैं। तभी बुधवार दोपहर 12.14 मिनट पर तीन से चार बदमाश बैंक में बैंक लूटने के इरादे से घुसते हैं। जैसे ही वे थोड़ी देर इधर-उधर देखते हैं और पुलिसकर्मियों को गोली मारने की कोशिश करते हैं, वैसे ही दोनों महिला कांस्टेबलों अपराधियों से भिड़ गईं। इनके इस साहस की वजह से बैंक के लाखों रुपये लूटने से बच गए।

मामला हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी में स्थित बिहार ग्रामीण बैंक का है। बताया जा रहा है कि सिपाही जूही को दांत में चोट भी लगी है। बैंक लूटने बाइक से आए बदमाशों को पैदल ही भागना पड़ गया। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। लुटेरों ने महिला सिपाहियों से मारपीट कर उनका हथियार लूटने की कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। पुलिस का कहना है कि उन्होंने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। फिलहाल सीसीटीवी और बाइक के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

Related posts

Uttarakhand- निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ने कर्मचारियों के लिए जारी किए यह दिशानिर्देश

editor1

किसान आंदोलन (Kisan andolan) दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसान, सड़कों पर ही जारी रहेगा प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर- Uksssc पेपर लीक मामले में 35वीं गिरफ्तारी, कालेज संचालक हुआ गिरफ्तार

editor1