उत्तरा न्यूज
अभी अभी काशीपुर

उत्तराखंड— एआरटीओ के परिवहन कर अधिकारी ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

Sub Inspector's body found hanging from tree

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

काशीपुर, 12 अप्रैल 2022— का​शीपुर निवासी ओर एआरटीओ कार्यालयर रुद्रपुर में परिवहन कर अधिकारी के रूप में तैनात जसवीर सिंह ने खुद को गोली मार ली।जसबीर सिंह को गंभीर हालत में एलडी भट्ट उपजिला अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।


इस घटना के कारणों को अभी पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसा काशीपुर के रामनगर रोड निवासी जसवीर सिंह के पड़ोसियों का कहना है कि जसवीर ने सुबह सुबह अपने निवास पर अपनी कनपटी से सटाकर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचे। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

एलडी भट्ट अस्पताल के चिकित्सकों ने नाजुक बताकर जसवीर को रेफर कर दिया। जिसके बाद उन्हें मुरदाबाद रोड स्थित सहोता अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसे आइसीयू में रखा है जहां उनकी स्थिति अब भी नाजुक बनी हुई है।

राज्य आंदोलनकारी और पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष भी रहे हैं जसवीर

काशीपुर के रामनगर रोड निवासी जसवीर सिंह पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष और राज्य आंदोलनकारी भी रहे हैं। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उन्होंने ऐसा क्यों किया अभी इसकी जानकारी भी नहीं मिल पाई है।

Related posts

बड़ी खबर : जल्द सस्ता हो सकता है पेट्रोल और डीजल, जानिए क्या है कारण

Newsdesk Uttranews

PIthoragarh- भाजपा ने फूंका कांग्रेस और सोनिया गांधी का पुतला

Uttarakhand election: रानीखेत पहुंचे सीएम पुष्कर धामी ने बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के लिए मांगे वोट

editor1