Uttarakhand- प्रदेश में अधिकारियों के फिर हुए तबादले, चंपावत के जिलाधिकारी भी बदले

editor1
1 Min Read
Screenshot-5

देहरादून। प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को सात आईएएस और दो पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिये हैं। उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग व चम्पावत के जिलाधिकारी भी बदले गए हैं। कार्मिक सचिव शैलेश बगौली की ओर से जारी आदेश के अनुसार उत्तरकाशी के डीएम मयूर दीक्षित को रुद्रप्रयाग का डीएम बनाया गया है। नरेंद्र सिंह भंडारी को चंपावत का डीएम बनाकर भेजा गया है। देहरादून के नगर आयुक्त अभिषेक रूहेला को उत्तरकाशी का डीएम बनाया गया है।

holy-ange-school

नैनीताल के जिलाधिकारी गर्व्याल को प्रबंध निदेशक कुमाऊं मंडल विकास निगम तथा उपाध्यक्ष जिलास्तरीय विकास प्राधिकरण नैनीताल का भी अतिरिक्त जिम्मा दिया गया है। वहीं जबकि रुद्रप्रयाग के डीएम मनुज गोयल को नगर आयुक्त देहरादून बनाया गया है। अपर सचिव रंजना से प्रबंध निदेशक परिवहन निगम का जिम्मा हटाकर अपर सचिव ऊर्जा व निदेशक उरेडा के साथ परियोजना निदेशक शहरी क्षेत्र विकास एजेंसी (यूयूएसडीए) का अतिरिक्त जिम्मा दिया गया है। विनीत तोमर को चंपावत के डीएम से हटाकर परिवहन निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है।

ezgif-1-436a9efdef

पीसीएस अफसरों में हेमंत कुमार वर्मा को एडीएम चमोली एडीएम चंपावत और एडीएम चंपावत शिवचरण द्विवेदी को अब चमोली का एडीएम बनाया गया है।

Joinsub_watsapp