उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Uttarakhand- प्रदेश में अधिकारियों के फिर हुए तबादले, चंपावत के जिलाधिकारी भी बदले

देहरादून। प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को सात आईएएस और दो पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिये हैं। उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग व चम्पावत के जिलाधिकारी भी बदले गए हैं। कार्मिक सचिव शैलेश बगौली की ओर से जारी आदेश के अनुसार उत्तरकाशी के डीएम मयूर दीक्षित को रुद्रप्रयाग का डीएम बनाया गया है। नरेंद्र सिंह भंडारी को चंपावत का डीएम बनाकर भेजा गया है। देहरादून के नगर आयुक्त अभिषेक रूहेला को उत्तरकाशी का डीएम बनाया गया है।

नैनीताल के जिलाधिकारी गर्व्याल को प्रबंध निदेशक कुमाऊं मंडल विकास निगम तथा उपाध्यक्ष जिलास्तरीय विकास प्राधिकरण नैनीताल का भी अतिरिक्त जिम्मा दिया गया है। वहीं जबकि रुद्रप्रयाग के डीएम मनुज गोयल को नगर आयुक्त देहरादून बनाया गया है। अपर सचिव रंजना से प्रबंध निदेशक परिवहन निगम का जिम्मा हटाकर अपर सचिव ऊर्जा व निदेशक उरेडा के साथ परियोजना निदेशक शहरी क्षेत्र विकास एजेंसी (यूयूएसडीए) का अतिरिक्त जिम्मा दिया गया है। विनीत तोमर को चंपावत के डीएम से हटाकर परिवहन निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है।

पीसीएस अफसरों में हेमंत कुमार वर्मा को एडीएम चमोली एडीएम चंपावत और एडीएम चंपावत शिवचरण द्विवेदी को अब चमोली का एडीएम बनाया गया है।

Related posts

घास काटने गई महिला को हाथी ने कुचला (Elephant crushed woman), मौत

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा के इस गांव में ग्रामीणों ने ढूंढ निकाला, मलबे में दब चुका ऐतिहासिक नौला(Historic Naula)

Newsdesk Uttranews

Almora: दन्या में दुकान में आगजनी व बाईक चोरी(arson and bike theft ) की घटना का खुलासा, आरोपित गिरफ्तार

editor1