दुखद- पति से तंग विवाहिता ने मायके वालों को भेजा आडियो मैसेज और फांसी लगाकर दे दी जान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर गौड़ीहाट कस्बे में बीते दिवस फांसी लगाकर जान देने वाली विवाहित महिला के मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ezgif-1-436a9efdef


मिली जानकारी के अनुसार गौड़ीहाट क्षेत्र निवासी 32 वर्षीया ज्योति पति नवीन सिंह ने गत दिवस घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। फांसी लगाने से पूर्व ज्योति ने अपने मोबाइल फोन से एक ऑडियो मैसेज बनाकर अपने मायके वालों को भेजा और अपनी दो बच्चियों का ख्याल रखने की भी बात कही है।

जानकारी के अनुसार ऑडियो में एक महिला का जिक्र करते हुए अन्य बातें भी कही गई हैं। मरने से पूर्व ज्योति ने रोते रोते यह बातें ऑडियो रिकॉर्डिंग में दर्ज की है। साथ अपनी दोनों बेटियों को अपने जेठ और जेठानी को सौंपने का अनुरोध भी किया है।


मृतका ज्योति का मायका पिथौरागढ़ तहसील के चमाली क्षेत्र में है और पति बेरोजगार बताया जा रहा है। सोमवार को ज्योति के मायके पक्ष के लोगों ने झुलाघाट थाने पहुंचकर मृतका के पति के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इससे पूर्व घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Joinsub_watsapp