उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

दुखद- पति से तंग विवाहिता ने मायके वालों को भेजा आडियो मैसेज और फांसी लगाकर दे दी जान

Tragic - Married woman fed up with husband hanged himself

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर गौड़ीहाट कस्बे में बीते दिवस फांसी लगाकर जान देने वाली विवाहित महिला के मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार गौड़ीहाट क्षेत्र निवासी 32 वर्षीया ज्योति पति नवीन सिंह ने गत दिवस घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। फांसी लगाने से पूर्व ज्योति ने अपने मोबाइल फोन से एक ऑडियो मैसेज बनाकर अपने मायके वालों को भेजा और अपनी दो बच्चियों का ख्याल रखने की भी बात कही है।

जानकारी के अनुसार ऑडियो में एक महिला का जिक्र करते हुए अन्य बातें भी कही गई हैं। मरने से पूर्व ज्योति ने रोते रोते यह बातें ऑडियो रिकॉर्डिंग में दर्ज की है। साथ अपनी दोनों बेटियों को अपने जेठ और जेठानी को सौंपने का अनुरोध भी किया है।


मृतका ज्योति का मायका पिथौरागढ़ तहसील के चमाली क्षेत्र में है और पति बेरोजगार बताया जा रहा है। सोमवार को ज्योति के मायके पक्ष के लोगों ने झुलाघाट थाने पहुंचकर मृतका के पति के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इससे पूर्व घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related posts

नुनेज को लेकर बेनफिका ने लिवरपूल के साथ किया करार

Newsdesk Uttranews

बिहार : अग्निपथ को लेकर छात्रों में शांति, विपक्ष हवा देने की तैयारी में

Newsdesk Uttranews

पिथौरागढ़ ब्रेकिंग: जिला कोविड केयर सेंटर से भाग निकला कोरोना मरीज

Newsdesk Uttranews