उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- 11 हजार फीट की ऊंचाई पर मई में आयोजित होने वाली ‘टुवर्ड्स ए आदि कैलाश’ साइकिल रैली की तैयारियां तेज

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पिथौरागढ़ के सीमांत क्षेत्र गुंजी से आदि कैलाश तक अगले महीने होने वाली साइकिल रैली आयोजन की तैयारियां तेज हो गई हैं। जिलाधिकारी डा.आशीष चौहान ने क्लेक्ट्रेट सभागार में सभी संबधित अधिकारियों की बैठक लेते हुए तत्काल कोर कमेटी का गठन कर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

आजादी के अमृत महोत्सव के परिप्रेक्ष्य में करीब 11 हजार फीट की ऊंचाई पर आगामी मई महीने के तीसरे सप्ताह में ‘टुवर्ड्स ए आदि कैलाश’ नाम से साइकिल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश-विदेश के एडवेंचर साइक्लिस्ट प्रतिभाग करेंगे। गुंजी से करीब 36 किलोमीटर के आदिकैलाश ट्रैक और छियालेक से डाउनहिल ट्रैक पर यह एडवेंचर साइकिल रैली होगी।

आयोजन के लिए जिलाधिकारी ने सीडीओ व डीएफओ की अध्यक्षता में कोर कमेटी गठित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि साइकिल एसोसिएशन फेडरेशन से इस संबंध में वार्ता की जाए। तैयारियों को लेकर बीआरओ से भी जरूरी सहयोग लिया जाए।

कार्यक्रम स्थलों पर आवास, मेडिकल व अन्य जरूरी व्यवस्थाओं के लिए कार्य योजना तैयार की जाए। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एडवेंचर साइक्लिस्टों को पिथौरागढ़ पहुंचे पर जरूरी सुविधाएं दी जाएं। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल, डीएफओ कोको रोसो, जिला पर्यटन अधिकारी लता बिष्ट आदि अधिकारी मौजूद थे।

Related posts

पंचायत चुनाव: बागेश्वर में आरक्षण की अंतरिम सूची जारी होने के बाद पहले दिन लगी 115 आपत्तियां

Newsdesk Uttranews

नशा नहीं रोजगार दो! आंदोलन के 35 साल, अभी भी वहीं सवाल, चौखुटिया का वह छोटा सा गांव जिसने नशे के मकड़जाल के खिलाफ आवाज उठा इस मुहिम को आंदोलन में परिवर्तित कर दिया

Newsdesk Uttranews

पाकिस्तान समर्थक अमेरिकी सांसद ने कांग्रेस में भारत विरोधी प्रस्ताव पेश किया

Newsdesk Uttranews