टशन दिखाने के लिए लड़कों ने किया ऐसा काम कि अब जबरदस्त रिटर्न गिफ्ट देगी पुलिस

Smriti Nigam
2 Min Read

मध्य प्रदेश के रीवा शहर से एक अनोखा मामला सामने आ रहा है, जहां बताया जा रहा है कि एक शख्स ने अपनी बर्थडे पर केक चाकू से नहीं बल्कि तलवार से के काटा।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इन युवकों की तलाश भी की जा रही है। दरअसल यह पूरा मामला साई मंदिर के पार्किंग स्थल का है जहां बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ युवकों को तलवार से केक काटते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में युवक जश्न मना रहा है उन्हें प्रशासन का कोई डर भी नहीं है।यह वीडियो सोशल मीडिया पर बढ़ चलकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने के बाद लोग इसे जन्मदिन कम और जेल कांड ज्यादा बता रहे हैं।

बता दें की लोकसभा चुनाव के चलते जिले भर में आचार संहिता लागू है। हर तरह की संदिग्ध गतिविधियों में पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। इसके बाबजूद भी लोग अपनी हरकतो से बाज नही आ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दे की 2 दिन पहले अरविंद नामदेव के फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया गया था। साई मंदिर के समीप वाहन पार्किंग स्थल पर खड़े होकर युवक अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे।
इस दौरान एक युवक ने बर्थडे बॉय को एक तलवार निकाल कर दी जिसके बाद बर्थडे बॉय ने तलवार से केक काटा। इसका वीडियो एक साथी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे फिर फेसबुक पर अपलोड कर दिया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा की तलवार से केक काटने का एक विडियो वायरल हुआ है। इस तरह का कृत्य करने वालों को जल्द ही चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।वहीं पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के जरिए सभी लोगो से अपील भीं की है की कोइ भी व्यक्ती इस तरह की गतिविधि में न रहे अन्यथा इसके चलते उन्हे जेल भी जाना पड़ेगा।

TAGGED: ,