shishu-mandir

तीन साल(three years) में सरकार पर नहीं लगे भ्रष्टाचार का कोई आरोप यही बड़ी उपलब्धि:बीजेपी जिलाध्यक्ष का बयान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा:18मार्च— भारतीय जनता पार्टी की उत्तराखंड सरकार के तीन साल (three years) पूरे होने पर जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनहित की सरकार है।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में सरकार पर या सरकार के किसी व्यक्ति पर किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है, वही त्रिवेंद्र सिह सरकार ने गैरसैण को ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित कर लोगों की भावनाओं का सम्मान किया है।

see it also

रौतेला ने कहा कि कोसी बचाओ जैसे जीवनदायिनी अभियान टीएसआर सरकार की दूरदृष्टि सोच को दर्शाते हैं, अल्मोड़ा का मेडिकल कॉलेज निश्चित रूप से इस वर्ष से प्रारम्भ हो जायेगा।

see it also

युवाओं को रोजगार देने के लिए भी सरकार प्रतिबद्ध है और 2020 रोजगार वर्ष के रूप में याद किया जाएगा, 139 गाड़ियाँ आपातकालीन सेवा 108 के लिए खरीदी गई है।

see it also

see it also

राज्य में डॉक्टरों की संख्या दोगुनी हुई है और सरकार लगातार जनहित के कार्य कर रही है टी एस आर सरकार मजबूत उत्तराखंड की नींव रख चुकी है जो आगामी समय में पूर्ण होगी, कर्मचारियों की मांगों का समाधान भी सरकार उचित तरीके से करेगी।

अल्मोड़ा में अलग सोबन सिंह जीना विश्विद्यालय देना सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धि है और इसमें रोजगार सृजन के कई नए कोर्स खुलेंगे जिससे भविष्य में युवाओं को रोजगार मिलेगा।

पहाड़ी इलाकों के मंदिरों को लेकर,पर्यटन को लेकर जो योजना बनाई जा रही है उसे भी हम एक मील का पत्थर कह सकते है, उत्तराखंड राज्य में सौभाग्य योजना के अंतर्गत लगभग हर घर में बिजली का कनेक्शन दिया गया है और राज्य में 24 घण्टे बिजली दी जा रही है, टी एस आर सरकार मजबूती से काम कर रही है और 2022 में पुनः सत्ता में स्थापित होगी और अपने किये कार्यो को आगे बढ़ाएगी।

TAGGED: