shishu-mandir

Anna Hazare on Kejriwal:मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे का आया यह बयान, कहा मुझे दुख है

Smriti Nigam
2 Min Read

Anna Hazare on Kejriwal दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होते ही अब राजनीति काफी तेज हो गई है। भाजपा जहां केजरीवाल की पार्टी पर हमला कर रही है। आम आदमी पार्टी भाजपा पर साजिश रचने का आरोप लगा रहा है। इसी बीच केजरीवाल के गुरु अन्ना हजारे का भी उनकी गिरफ्तारी पर बयान आया है।

new-modern
gyan-vigyan

क्या बोले अन्ना हजारे

saraswati-bal-vidya-niketan

केजरीवाल के गुरु कहे जाने वाले अन्ना हजारे ने उनकी गिरफ्तारी पर कहा कि यह उनके कर्मों का फल है। केजरीवाल को उनके कर्मों की सजा मिल रही है। अन्ना ने कहा कि यह सब उनकी शराब नीति के चलते हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे दुख है इस बात करके केजरीवाल मेरे खिलाफ आवाज उठाते थे, लेकिन अब वो शराब पर नीति बना रहे हैं।

केजरीवाल को कर्मों का फल मिल रहा

अन्ना ने अपने गांव रायगढ़ सिद्धि से जारी एक बयान में कहा कि मुझे दुख है कि केजरीवाल जैसे आदमी ने मेरे साथ काम किया। अन्ना ने यह भी कहा कि यह सब उनके कर्मों का फल है। अन्ना ने कहा कि मुझे और कुछ नहीं कहना है जो भी होगा वह आगे सरकार को ही करना है।

मेरी बात नहीं सुनी…

अन्ना ने कहा कि मैंने केजरीवाल को शराब नीति को लेकर दो बार चिट्ठी भी लिखी लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी। अन्ना ने कहा कि मेरी बात नहीं मानने का यही नतीजा है कि आज केजरीवाल अरेस्ट हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जब मेरे साथ मनीष सिसोदिया और केजरीवाल काम करते थे तो उन्हें हमेशा कहता था कि जनता की भलाई  हमारा काम है लेकिन आज दोनों ही मेरी बात नहीं सुनी।