यहां कौन बनेगा करोड़पति कॉटेस्ट में हॉट सीट पर बैठे उत्तराखंड के यह डीएम दंपत्ति

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

यहां देखें पूरा वीडियो

holy-ange-school
dm almora pic

डेस्क— गौचर मेले में कौन बनेगा करोड़पति कॉस्टेस्ट में अल्मोड़ा और चमोली के डीएम को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। उन्होंने कॉस्टेस्ट में पूछे गए सभी सवालों के जबाब दिए और पुरस्कार भी जीता।

ezgif-1-436a9efdef

यहां बात हो रही है अल्मोड़ा के डीएम नितिन भदौरिया और उनकी पत्नी स्वाति भदौरिया जो चमोली की डीएम है। प्रसंग यह है कि बद्रीनाथ धाम के कपाट बंद हो जाने के बाद आयोजित कार्य​क्रम में उन्हें यह मौका मिला। कार्यक्रम का नाम था कौन करेगा कमाल जिसकी थीम बिल्कुल कौन बनेगा करोड़​पति की तरह थी। सवाल पूछने वाले थे। अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत।

कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत ने बिग बी की आवाज और अंदाज का जादू बिखेरा। उन्होंने अमिताभ बच्चन की आवाज और अंदाज में पल पल दिल के पास, रंग बरसे भीगे चुनरवाली, छोरा गंगा किनारे वाला जैसे कई सुपरहिट फिल्मों के गाने गाए। यही नहीं अमिताभ बच्चन की डॉन, जंजीर और शोले जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायलॉग की हुबहू आवाज में सुनाए।

यहां कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर मेले में ‘कौन करेगा कमाल’ कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। इस कार्यक्रम में शशिकांत ने दर्शकों से हॉट सीट पर कई सवाल पूछे। इस कार्यक्रम में सही जवाब देने वाले दर्शकों को पुरस्कार के चेक भी दिए गए।
इस कार्यक्रम की हॉट सीट पर चमोली की जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया भी अपने पति एवं अल्मोड़ा के डीएम नितिन भदौरिया के साथ मौजूद रही। वह विजेता भी घोषित किए गए। क्योंकि यह मनोरंजनात्मक कार्यक्रम था इसलिए पुरस्कार में उन्हें एक हजार रुपये का चैक भी मिला जिसे डीएम दंपत्ति ने सहर्ष स्वीकार किया और बाद में मंदिर समिति को प्रदान कर द​दिया। जिलाधिकारी स्वाति भदौरिया ने सभी कलाकारों को मेला समिति की ओर से प्रतीक चिन्ह और शॉल भेंट कर सम्मानित भी किया।

Joinsub_watsapp