shishu-mandir

Apple का ये iPhone एंट्री मारते ही मचा देगा धमाल, लुक देखते ही जो जाओगे फैन, ये होंगें फीचर्स

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Apple हर साल अपने iPhone लॉन्च करता है और कुछ ही मॉडल्स होते हैं जो आईफोन के लॉन्च किए जाते हैं। लेकिन फीचर से लेकर लुक के मामले में आईफोन सभी अन्य smartphone company को मात दे देते हैं। एप्पल जल्द ही भारत समेत दुनिया भर में iPhone 14 series launch करने जा रहा है और अब इसके एक मॉडल को लेकर महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आई हैं।

new-modern
gyan-vigyan

सबसे पहले आप यह जान लीजिए कि Apple iPhone 14 के अलावा भी कई अन्य मॉडल लांच करेगा, इसमें iPhone 14 mini, iPhone 14, iPhone 14 pro, iPhone 14 pro max, iPad 10.2 10th generation आदि स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे और उम्मीद जताई जा रही है कि यह सभी प्रोडक्ट 7 September को लॉन्च किए जाएंगे।

saraswati-bal-vidya-niketan

इन सभी स्मार्टफोंस में से जिस आईफोन का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वह है iPhone 14 max pro। आपको बता दें कि आईफोन की मैक्स सीरीज में उस साल का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन मिलता है और इस साल iPhone 14 max pro सबसे खास होगा।

बताया जा रहा है कि iPhone 14 max pro में अब तक का सबसे बेस्ट Mobile proccesser A16 Bionic mobile processor मिलेगा, जो खुद एप्पल के द्वारा बनाया जाता है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि आईफोन के पिछले मॉडल से इस बार iPhone 14 max pro का डिजाइन बिल्कुल अलग होगा और यही यूथ को अट्रैक्ट करने वाला डिजाइन होगा, जिसे देख कर आप उसके फैन हो जाएंगे।