उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा में दर्जनों वाहनों से तेल चोरी कर ले गए चोर, शिकायत दर्ज

Thieves stole oil from dozens of vehicles in Almora

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। रात में घरों के बाहर वाहन खड़े करते हैं तो जरा सतर्क हो जाएं। खुले में वाहन खड़ा रखना अब सुरक्षित नहीं रहा है। अल्मोड़ा बेस अस्पताल के आवासीय परिसर में एक दर्जन से अधिक दोपहिया वाहन से तेल चुराने की घटना सामने आई है। मामले को लेकर लोगों ने बेस चौकी में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार देर रात चोरों ने बेस अस्पताल के आवासीय परिसर में घरों के आगे रखे करीब एक दर्जन से अधिक दोपहिया वाहनों से पेट्रोल निकाल लिया।

मामले को लेकर लोगों ने पुलिस में शिकायत की है। जिसमें कहा कि यहां बेस परिसर में रोजाना की तरह कर्मचारी अपने वाहन खड़ा करते है। बीते शुक्रवार रात को चोरों ने उनके वाहनों से तेल निकाल लिया। वहीं वाहनों को भारी नुकसान भी पहुंचाया है।

लोगों ने मामले में पुलिस से उचित कार्रवाई करते हुए गश्त बढ़ाने की मांग की है। शिकायत दर्ज करने वालों में दीपक बहुगुणा, नरेंद्र सिंह राणा, पंकज सुवाल, डॉ. बैनेट, प्रकाश हरकोटिया, भानू तिवारी, पारस, दीक्षित बिष्ट, अभय जोशी, अमित, पवन शामिल है।

Related posts

अगर train में travel करने से पहले खो जाता है आपका टिकट तो घबराने की कोई जरूरत नहीं है, जानिए रेलवे का नया नियम क्या कहता है

Republic Day 2021- सीएम ने मुख्यमंत्री आवास में किया ध्वजारोहण, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को दी श्रद्धांजलि

Newsdesk Uttranews

मंत्री का एलान- सरकारी कार्यालयों में अधिकारी-कर्मचारी फोन आने पर हैलो की जगह वंदे मातरम कहेंगे

editor1