shishu-mandir

हल्द्वानी एमबीपीजी स्थित नैनीताल बैंक में चोरों ने की सेंधमारी, बैंक लूटने में असफल रहे चोर, पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी में दिया घटना को अंजाम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हल्द्वानी सहयोगी
बीती रात एमबीपीजी कॉलेज स्थित नैनीताल बैंक में चोरों ने दीवार तोड़कर बैंक लूटने का प्रयास किया। चोर स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाये जिससे वह चोरी के प्रयास में असफल रहे। बैंक प्रबंधक की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ फ्रिंगर प्रिंट लिये है। घटना की जांच शुरू कर दी गयी है।
घटना बीती रात की बतायी जा रही है। रोज की तरह सफाई कर्मचारी जब कॉलेज स्थित बैंक में पहुंचा तो वहां का नजारा देख वह दंग रह गया। कर्मचारी द्वारा मामले की सूचना बैंक प्रबंधक को दी। जिसके बाद बैंक प्रबंधक ने पुलिस को सूचित किया। सुबह पहुंची पुलिस ने बैंक के आस पास साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। पुलिस ने बैंक से कुछ फिंगर प्रिंट लिये है। शातिर चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरे के तार काट दिये। लेकिन दूसरे सीसीटीवी कैमरे पर उनकी नजर नहीं पड़ी। सीसीटीवी में एक नकाबपोश युवक बैंक में सेंधमारी करते दिख रहा है। चोरों ने स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ने का प्रयास किया लेकिन वह ताला तोड़ने में असफल रहे। जिससे बैंक प्रबंधन ने राहत की सांस ली। घटना भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी से केवल 500 मीटर की दूरी पर लोगों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर तमाम प्रकार के सवाल खड़े​ किये है।

new-modern
gyan-vigyan