उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड अल्मोड़ा

रोडवेज़ स्टेशन व कार्यशाला में नहीं है पीने का पानी

Big news: Apply vaccine and get discount in alcohol, 10% cheaper alcohol will be available

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

रोडवेज़ स्टेशन व कार्यशाला में नहीं है पीने का पानी रोडवेज़ कर्मचारियों ने दिया धरना
अल्मोड़ा- रोडवेज़ स्टेशन व कार्यशाला में पीने के पानी की व्यवस्था नहीं होने से जहां जनता परेशान है वहीं इस मुद्दे को अब कर्मचारियों ने भी उठा दिया है. आज विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारियों ने रोडवेज़ डिपो व कार्यशाला कार्यालय में प्रदर्शन किया.

nitin communication

रोडवेज़ संयुक्त कर्मचारी परिषद ने प्रबंधन पर कर्मचारियों का उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए रोडवेज़ डिपो कार्यालय में प्रदर्शन किया. वक्ताओं ने डिपो में तकनीकी कर्मचारियों की कमी को दूर करने, स्टेशन व कार्यशाला में पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था करने व अन्य समस्याओं का निराकरण करने की मांग की इस दौरान कर्मचारियों ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं की अनदेखी करते हुए संगठन के आधार पर भेदभाव किया जा रहा है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कहा कि जल्द उनकी मांगों का निस्तारण नहीं किया गया तो कर्मचारी चक्काजाम जैसा कदम उठाने को बाध्य होंगे इस अवसर पर रोडवेज़ कर्मचारी संयुक्त के मंत्री गोविंद लाल टम्टा सहित अनेक कर्मचारी मौजूद थे.

udiyar restaurent
govt ad

Related posts

अवैध शराब के साथ लमगड़ा पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- लखवाड़ परियोजना पर कैबिनेट क्लियरेंस व किसाऊ परियोजना पर राज्यों के बीच में जल्द होगा समझौता

Newsdesk Uttranews

आयुर्वेदिक चिकित्सालय शीतलाखेत में खुला जिले का पहला आयुष वैलनेस सेंटर, डीएम ने किया शुभारंभ, आयुर्वेद पद्धति से होगा रोगों का निवारण

Newsdesk Uttranews