shishu-mandir

इंतजार खत्म ,शुरू हो गयी Flipkart big savings days Sale

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट में रिपब्लिक डे के मौके पर big savings days Sale शुरू हो गयी है। इसमें कई उत्पादों में 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट ने रश ऑवर डील्स प्रोग्राम भी चलाया हुआ है और यह 15 जनवरी तक चलेगा।

new-modern
gyan-vigyan


किन किन प्रोडक्ट में कितनी छूट
टीवी और इसके एप्लाइंसेस पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। वही इलैक्टानिक्स उत्पादों पर 75 प्रतिशत की छूट पर प्रोडक्ट खरीद सकते है। फैशन कैटेगरी में 50 से 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

big savings days Sale में ब्यूटी,फूड,स्पोर्टस और कई अन्य प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है, इस कैटेगरी में 99 रूपये से प्रोडक्ट मिल रहे है। किचन एवं होम एप्लाइंस पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है, इस रेंज में प्रोडक्ट 49 रूपये से उपलब्ध है। फर्नीचर एवं मेट्रेस में 80 प्रतिशत तक की छूट है इस कैटेगरी में 2990 रूपये से रेंज स्टार्ट होती है।


big savings days Sale में फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को मिल रहा है खास ऑफर


वैसे तो फ्लिप​कार्ट big savings days Sale 15 जनवरी से शुरू हो रही है लेकन फ्लिप​कार्ट प्लस मेंबर्स को इसका एक्सेस 14 जनवरी की रात से ले सकते है। फ्लिपकार्ट “ऑफर की परेड” का लाभ दे रही है,इससे हर डील पर बचत की जा सकती है।


फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से प्रोडक्ट लेने पर 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ लिया जा सकते है। वही सिटी बैंक और ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत का इस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। big savings days Sale में रोजाना सुबह 8 बजे के बाद दोपहर 12 बजे के अलावा शाम 4 बजे को नई डील मिलेगी।