सिर्फ इतनी सी बात पर शिक्षक ने बच्चे बुरी तरह पिट दिया, पहले जांघो में फंसाई गर्दन फिर डंडे से खूब मारा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

ग्रेटर नोएडा के खीरी में स्थित एमसी गोपीचंद इंटर कॉलेज में चौथी कक्षा के छात्र की शिक्षक ने बेरहमी से पिटाई की। शिक्षक ने उसके सिर को अपनी जांघों के बीच में दबाया और छात्र को बुरी तरह से पीट दिया।

new-modern

छात्र दक्ष की सिर्फ गलती थी की उसने बाल नहीं काटे थे। उसके बालों को देखकर शिक्षक आग बबूला हो गया और डंडे से बुरी तरह पिट दिया।

बच्चे ने घर पहुंचकर जब घटना के बारे में बताया, तो परिजन आक्रोशित हो उठे। मामले में छात्र दक्ष के परिवार ने की सूरजपुर पुलिस से शिकायत की थी। मारपीट की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस घटना के बाद परिजनों ने बच्चे की पिटाई की तस्वीरें साझा की हैं। इसमें देखा जा सकता है कि बच्चे की जांघों पर डंडे से पीटे जाने के निशान बने हुए हैं।
इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कई लोगों ने @noidapolice @CP_Noida @Uppolice से मामले में कार्रवाई करने की शिकायत की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोगों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद डीसीपी सेंट्रल नोएडा के एक्स हैंडल से पोस्ट किया गया कि उक्त संबंध में जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने के लिए थाना प्रभारी सूरजपुर को निर्देशित किया गया है।इसके बाद डीसीपी सेंट्रल नोएडा के एक्स हैंडल से दूसरा पोस्ट किया गया।