shishu-mandir

The Kashmir Files ने मचाया तहलका, दूसरे दिन कर डाली इतनी कमाई, तोड़ रही है सारे रिकॉर्ड

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

The Kashmir Files मूवी को देशभर में जनता के द्वारा काफी प्यार मिल रहा है। यह फिल्म लगातार blockblaster साबित हो रही है। और द कश्मीर फाइल्स का Box Office Collection भी लगातार आसमान छू रहा है।

new-modern
gyan-vigyan


पिछले एक-दो दिनों से सभी की जुबान में The Kashmir Files का नाम चल रहा है। न सिर्फ इस फिल्म की कमाई हो रही है, बल्कि इसे क्रिटिक्स के द्वारा भी काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। यह फिल्म सीधे दर्शकों के दिलों को छू रही है और इसी वजह से इसकी कमाई लगातार बढ़ रही है।


जहां पहले दिन The Kashmir Files का Box Office Collection 3 करोड़ 55 लाख रहा, जबकि इस फिल्म को मात्र 500 स्क्रीन से ही मिली थी। फिल्म की कमाई को देखकर फिल्म को ज्यादा स्क्रीन्स दी जाने लगी इसके बावजूद भी शनिवार को यानी कि दूसरे दिन सारे show housefull रहे। जिस वजह से दूसरे दिन इस फिल्म ने 8 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की। जिसके बाद 2 दिन में इस फिल्म की कमाई 12 करोड़ को पार कर गई है, जबकि इसकी लागत कुल 14 करोड़ रुपए ही आई थी।


इतना ही नहीं The Kashmir Files ने 139.44 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की है, अपने पहले दिन की कमाई के मुकाबले। जो कि साल 2020 के बाद से सबसे अधिक कमाई है। Box office collections के मामले में अभी मुंबई, दिल्ली और पूर्वी पंजाब सबसे आगे हैं। लेकिन धीरे-धीरे यह फिल्म पूरे देश में बड़ी तेजी से फैल रही है और लग रहा है किस जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।